[~The Rainbow~]

2.1K 244 188
                                    

This OS based on Anuseena after Mission Jeet, and Anubhav ki siddhanton ki deewar not broken yet.

"Anubhav Sir please maan jaiye na...!" Haseena requested to her husband.

"Nhi Haseena ji hum nhi ja sakte, aap janti hai hume club, disco jana pasand nhi hai....!" He denied politely.

"Hamare sare friends aapse milna chahte hai isliye please chaliye na."

"Aapke doston ko milna hai toh ghar ya kisi hotel mein ratri bhoj rakh kar bula lijiye aur waise aapke mitron ko itna ho shauk tha milne ka toh shaadi mein kyu nhi aaye?"

"Sirrrr! Shayad aap bhool rahe hai ki hamari shaadi ek court mein huyi thi na ki kisi bade se mandap mein...!" She said tauntingly.

"Toh humne kaha tha shaadi ke liye haan karne ke liye, hum toh mana kar rahe the par nhi maa aur baki sabke sath aapne bhi haan kar diya...!"

"Toh kya karte sir, maa aur ammi hamari shaadi ko lekar itni khush thi toh kaise kah dete hum ammi se ki unki beti ke liye unhone jo khwab sajaye hai woh sab jhooth hai...kaise kah dete maa se ki unke bete ne hamare sath sirf pyaar ka natak kiya...aur waise bhi sir yeh sab aapke mission ki wajah se hua warna sagai ke chah mahine baad hone wali shaadi ek mahine mein ho gyi....!" She said angrily.

"Par tab humne mana kiya toh aapko bhi sath dena chahiye tha kam se kam kuch mahine ke liye ke liye yeh majboori tal jati....!"

"Kyu sir shaadi ki tarikh aage badhne se kya hota? Aap maa ammi ko sach bata dete ya phir aapko bhi humse pyar ho jata?" She asked tauntingly.

"Haan bata dete hum maa aur ammi ko aane ke baad aur shayad jaroorat hi nhi padti batane ki, kya pata hum kabhi mission se laut kar na aate...!" He said irritatedly.

"Ouch..!" His words pierced her heart like a sharp knife. She looked  at him with hurted heart and moist eyes.

"Mana aapko humse mohabbat nhi hai par Khuda ke liye aisi baat na boliye, hamare dil ko bahut dard hota hai." She said with pleading eyes.

"Toh samjha dijiye apne dil ki ya toh is dard ki aadat daal le nhi toh hume bhool jaye kyunki yeh hamare jeevan ka atal satya hai, hum kabhi bhi  kisi bhi mission par shaheed ho sakte hai aur jo satya hai use kehne mein koi burai nhi hai...!" He said rudely but his heart broken into pieces, seeing tears in her kohled eyes because of him.

"Allah kare ki ek din aisa aaye ki hum aapke samane kafan mein lete ho aur aap phir se us din hamari mang mein sindoor bhar rahe ho tab shayad aapko ehsaas ho ki dard kya hota hai..!" She said with broken heart and then left the room.

He smiled but her words broke his heart as if someone had ripped his heart with a sharp sword.

•••••••

"Haseena aaj toh tum apne kisi dost ki birthday mein jane wali thi?" Maa asked.

"Actually maa hamare sar mein bahut dard ho raha hai isliye hum nhi ja rahe hai."

"Toh jakar aaram karo yahan kitchen mein kaam kyu kar rahi ho...!" Ammi scolded her.

"Hum bas apne liye coffee lene aaye the aur kuch nhi..!" She lied.

The Rainbow ✔Where stories live. Discover now