1

5.4K 44 1
                                    

Jannat aur faisu ki shaadi ko ek mahina hogaya tha. Unke ghar mein Riyaz faisu ka bhai bhi rehta tha. Jannat ek bohot khubsurat ladki thi. Uske boobs bohot hi jyada bade the aur uska gand bhi kuch jyadahi bada tha. Faisu aur Jannat roz sex karte the. Faisu ko Jannat ke boobs se behat hi ishq tha. Ek din Jannat ke chillaneki aawaj Riyaz ke kamre tak phoch gayi. Faisu apna lund Jannat ke chut pe ghusa raha tha aur jannat chilla rahi thi. Riyaz unke kamre ke bahar pohocha aur dekha ki darwaja khulla tha. Thora jhankne ke baad use Jannat ke boobs najar aaye. Bade aur rasile boobs aur riyaz ka lund khara hogaya aur woh wahase chala gaya.
Faisu jor jor se thrust karrahatha aur jannat chik ragi thi. Woh thak jata hai aut Jannat ka chut kuradne lagta hai. Uske chut pe apna jib ghusata hai aur suck karne lagta.
Woh Jannat ke sharir ke upar aata hai aur uske boobs dabane lagta hai. Itna jor se dabata haiki jannat pagal hojati hai.
Dono thak jaate hai aur faisu Jannat ke chut ko suck karte kartehi so jata hai.

Agle din fainat haath pakadke niche aa rahe hote hai. Unke saath ek suitcase bhi hota hai.

Riyaz- bhai bhabhi aaplog honeymoon jaa rahe ho kya

Faisu hasta hai aur kehta hai
Faisu- Nhi bhai mein hi jarahahun 3 mahine ki business trip hai apna aur bhabhi kya dhyan rakhna please
Riyaz- rakhungana aap befikar rahiye

Faisu chalajata hai aur Jannat kitchen ki taraf khana banane jaati hai. Riyaz ko office ke liye der horahi hoti hai isiliye woh kitchen mein hi chala jata hai.
Jannat garmi k karan apni pallu utarkar apni kamar par badhi hoti hai aur uske boobs nazar aarahe hote hai. Riyaz yeh dekhkar bohot garam hojata hai. Use Jannat ke mounds to masalne hote hai.
Jannat-"Are Riyaz tum mai khana laa hi rahi thi. Bas thodasa kaam bacha hai tum jao baitho.
Riyaz- kya bhabhi mujhe bhi der horahi hai aur aap bhi parisaan hojayengi kaam karte karte. Main aapki madat kardeta hoon
Jannat- sukriya riyaz
Jannat upar se plate ko nikalne ki koshish karrahi hoti hai. Use tadapte dekh riyaz use uthata hai. Woh plate nikalti hai aur bohot ajeeb feel krti hai.
Jannat- shukriya Riyaz
Use utarte vakt riyaz uski boobs ko press karta hai aur jannat ke nipples hard hone lagte hai. Ab tak Jannat ko bhi pata lag jata hai ki use kya chahiye
Jannat khana leke riyaz ke saath bahar aati hai aur dono table pe khane baithte hai. Jannat ke nipples uske blouse se nazar aarahe hote hai. Riyaz use dekhte dekhte khaa raha hota hai. Jannat ko iss bast ki malumat hoti hai aur woh khush hoti hai manhiman.
Jannat- aur kuch loge Riyaz?
Riyaz- Nahi bhabhi kaafi hai ab mein chalta hu

Shaam ko Riyaz ghar aa jata hai aur jannat ko apne kamre main kisi k saath baat karte huye sunta hai

Jannat- aap bhina Faisu, aap ki mujhe abhi se yaad aarhi hai. Mere boobs masalne k liye koi nahi hai aur mera chut toh apke muh keliye tadapraha hai. aap jaldi aajayiye mujhe aise tadpaiyega mat, 3 mahine tak mein toh tadap jaungi bohot.

Riyaz ye sunke garam hojata hai use bhi Jannat ke boobs masalne hote hai aur uske chut pe apne muh rakhke suck karna bhi hota hai.

Brothers Wife Where stories live. Discover now