Virat reached cn. To his surprise everyone were present in hall at this odd time - around 11.40pm
Virat:- Aap log abhi bhi jaag rahe ho?
Bhavani:- Han. Tera hi intezaar kar rahe the hum.
Virat:- Hmm. Kahiye.
Bhavani goes to him, she puts her hand on his shoulder.
Bhavani:- Virat, mai chahti hoon ki..
Virat:- Ki?
Bhavani:- Ki tu dusri shadi kar le.
He took some steps back
Virat:- Kyaa? Nahii
Bhavani:- Kyu nahi? Ab toh jungli mulgi...
Virat (sternly):- SAI
Bhavani:- Han vahi sai, voh bhi ab teri zindagi mai nahi hai. Aur ab tak toh voh aage bhi badh gai hogi. Mai nahi chahti ki tu zindagi bhar ese hi betha rahe. Aur tujhe shadi karni hi hogi. Mujhe is ghar ka chirag chahiye.
Virat:- Vaise aaj ek baat achi hui ki mujhe pata chal gaya ki sai ki is ghar mai kabhi ahemiyat (importance) thi hi nahi. Pehle toh lagta tha ki thode time baad sab theek ho jayega. Jab sai yaha se gai, tab kuch din ke liye hi aap logo ko uski kami mehsus hui, ab toh jaise aap log toh jaise use bhul hi gaye ho. Koi use yaad tak nahi karta. Lekin mai... Mai sai ko kabhi nahi bhul sakta, pyaar karta hoon usse aur humesha karta rahunga. (After a small pause) Jo baat mai kal subah karne vala tha voh abhi kar deta hoon taki baat yahi ke yahi khatam ho jaye.
Ashwini:- Konsi baat godu?
Virat:- Aaj mujhe sai mili thi.
Samrat (smiled widely):- Kaisi hai voh?
Samrat came back from his mission few days ago. Pakhi confessed her love for him the next day. And now they are living happily. Pakhi is not at cn, she has gone to her parents' house as her father's health is not well. Also, virat he started calling her 'Pakhi Bhabhi' long time back on pakhi's request as she don't want any misunderstanding between her and samrat after his return.
Virat:- Bahot achi hai. Jinke saath voh rehti hai voh log bahot pyaar karte hai usse. Apni beti, behen mante hai use. Koi kami nahi hone dete. Aur pata mai na bahot khush hoon ki... Mere...mere bachhe us ghar ke logo ke aas paas rahenge.
Bhavani:- Bachhe? Yeh kya bakwas kar raha virat?
Virat:- Sach keh raha hoon kaku. Voh kuch mahino pehle holi pe mai aur sai ek hue the, halaki sab bhaang nashe mai hua tha par abhi sai pregnant hai. Aur twins hai.
Sonali:- Kyaa? Aur usne tumhe ya hume kisiko bataya bhi nahi? Chee, kaisi ladki hai bachoo ko unke parivaar unke pita dur kar rahi hai.
Virat:- Nahii. Usne mujhe call kiya tha sab batane par maine uski ek nahi suni.
Omi:- Chal tune nahi suna par hum mai se toh kisiko bata sakti thi na.
Virat:- Voh nahi batana chahti thi. Kyuki yeh baat jaan ne ka sabse pehla huq mera tha. Isiliye usne socha jab tak mujhe kuch pata nahi chalega voh kisiko nahi batayegi. Isiliye jab aaj maine use dekha, usse baat ki, usse sab kuch maine clear kiya aur ab humare beech sab theek hai.
Bhavani:- Han toh us jungli mul...(virat glares her)... Umm sai, use ghar kyu nahi leke aya?
Virat:- Kyuki mai janta tha ki jo sonali kaku ne kaha mujhse aur aap sab se vahi sabd voh yaa phir ghar mai se koi bhi kuch logo ko chod kar sai se kehta. Aur doctor ne usse zara bhi stress lene se mana kiya hai. Jab voh mujhse mili, humari baat hone ke baad voh behosh ho gai thi, aur uske checkup ke baad doctor ne kaha voh stress ki vajah se behosh hui thi aur stress uske liye yaa bachoo ke liye theek nahi hai.
आप पढ़ रहे हैं
Sairat:- Seperation And Reunion (✔)
Fanfiction26th June 2022: #1 on Starplus out of 1.25K stories. What if sairat seperated on sai's last exam's day? After a month or two she finds out she is pregnant! How?? Flashback?? "COMPLETED."