Hy guys thank you 😊❤️ for the love and support ❤️
Keep supporting for MHRW S2 🙏❤️ it's a humble request to you please
--------------------------------------------------------------
Like this few months passed.... Now Deshmukh's n Rao's knows each other well.....
Sunny has confessed his love to keerti....
Sunny n keerti marriage took place.... In the all marriage function....Amma n Aai noticed something.... And make a note to talk about this....After few days of marriage of keerti.... Amma is sitting on the dinning table for breakfast waiting for Raghav and was in deep thought suddenly her thought broke when Raghav came
Raghav :- Good morning Amma....
Amma :- good morning raghav
Raghav :- kya soch raha hai Amma tha amma aap
Amma thought it's correct time to talk with Raghav
Amma :- Acha raghav terko ghr kuch ajeeb nhi lg raha hai
Raghav :- ajeeb kha Amma thik toh hai sb.... ( while serving breakfast to Amma )
Amma :- Haa sb thik toh hai.... Ye ghr kitna acha lg raha hai..... ( said in angry tone)
Raghav :- Amma saaf saaf bolo naa kya kehna chata hai tum
Amma :- mai khana cha raha hai ab tu bhi shaddi kr le... Agar terko koi psnd hai toh bta... De nhi toh meri psnd se shaddi kr le....
Raghav :- Amma ye aap kya kha raha hai shaddi aur mai amma mai raghav rao hai.... Mai..
Amma :- merko kuch nhi suna hai mai tera rishta le kr jaa raha hai apni hone wali bhau ke ghr.... (She sai while getting up)
Raghav :- itna kase sure ho... Ki wahi apki bhau banegi...
Amma :- mai sure hai.... Aur wahi rao family ki bhau banegi koi aur nhi....
Amma went to Dhouse with raghav marriage proposal.....
Amma to D family....
Dekhi mai janata hai raghav ka image media mai acha nhi hai.... Par... Mera beta sacha hai.... Imandaar hai.... Haa hurt karega... Vo par..... Apne diye zakham bhi khud bhane ki koshish karta hai.... Haa perfect nhi hai mera beta.... par imperfect bhi ho kr aap koi kami nhi nikal payegi pallavi uss ghr mai hamesha khush rahegi ye mera vada hai aapse....
Vijay :- dekhiye mai samjhta hu lekin mai bhi apni beti ke liye.... Ek asa ghr chata hu jha vo khush raha Usko koi taklif naa ho.... Apne jo kha ho skata hai raghav usse ulta ho.... Lekin mai bhi ek ladki ka pita (father) hu isliye apni beti ki khushi hai choga hamesha.... Jase apki bete ki media mai image hai.... Aur jo apne kha.... Sorry lekin mai iss rishte ke liye manzzor nhi hu.....
Amma :- lekin vijay ji ek baar aap pallavi se puch lete toh...
Vijay :- jaya ji..... Haath joda hu apke please.... 🙏 jaiye yaha se
Amma left in disappointment.... Sharda came to jaya.... And ask...
Sharda :- jaya ji Vijay ji ki traf se mai apne mafi mangti hu...
Jaya :- nhi nhi sharda ji.... Aap kyu mafi mang rahi hai.... Wase bhi.... Vijay ji sahi hai apni jagha.... Pallavi apki beti hai aur Vijay ji pita hai pallavi ke... Unka asa bartav karna jab ladke ki media image asi ho.... Hota hai.... Lekin sharda ji raghav asa nhi hai... Mane dekha hai usko phele vo bss business business paisa kamana ye sb ka junoon tha... Lekin pallavi ke aate hai uska badalte hua dekha hai mai.... Aur pallavi ki liye pyaar firk dekhi hai raghav ki aakhon mai mane.... Chaiye koi bhi baat ho raghav haar baat mai pallavi ka zikar karta hai.... Aur jab vo pallavi ke bare mai baat karta hai... Uski aankhon ki chamk uske chere ka rang sb.... Alag hota hai vo kya khate hai haa ek alag glow hota hai...
Sharda :- mai samajhti hu jaya ji... Pallavi ka bhi asa hai hai.... Kya hum asa nhi kr sakte ki dono bacho se hai shaddi ki baat kare aagar vo dono razi ho gaye.... Toh... Vijay ji bhi haa kr dege....
Jaya :- aap thik khati hai sharda ji
Sharda :- thik hai mai kl pallavi ko lunch ke bhane se le kr aati hu bhaar aur aap raghav ko le kr aaiyega....
Jaya :- thik hai sharda ji.... Mai chalta hai....
Sharda :- ji
To be continued.....
-----------------------------------------------------------
Upcoming:-It's a yes 👀👀
-----------------------------------------------------------
Sorry for writing errors.... ❤
I hope you all enjoy this ❤
YOU ARE READING
Dil ke Parinde
FanfictionThis is the friction story of our lovely raghvi. Rest character will also be there In my story Raghav Rao :- Hyderabad 's Don , trustee of the college , always crave for family love ❤️ , he always have trust issues with girls due to his past Pall...