नितिन की पत्नी प्रिया को शक हो गया था, की नितिन का बाहर किसिसे अफेयर चल रहा है। आए दिन घर में होने वाले झगड़ो से नितिन काफी परेशान रहता था। अब स्मिता को भी नितिन के साथ पहला वाला मज़ा नही आ रहा था। एक दिन स्मिता ने आखिर नितिन से पूछ लिया। नितिन ने उसे सारी बात बता दी।
स्मिता : "अरे तो इसमें परेशान होने वाली क्या बात है, मेरे पास एक प्लान है, अब तुम्हारी एनिवर्सरी भी आ रही है, प्रिया भी खुश हो जायेगी और तुम भी।"
नितिन को स्मिता का प्लान पसंद आया।आज आरती का पति घर पर था। उसने आरती को घोड़ी बना कर रखा था। और उसकी गान्ड मार रहा था। आरती बड़े मजे ले रही थी उसकी चूदाई की। थोड़ी देर बाद उनका सेक्स खतम हुआ, आरती उसके पति के ऊपर जा गिरी।
आरती : "सुनो ना जान कुछ नया ट्राई करते है।"
पति : "क्या नया चाहिए तुझे"
आरती : "थ्रीसम करते है क्या"
पति : "क्या पागल हो गई है क्या"
आरती : "चलो ना करते है, कुछ नया नही किया है हमने कभी से"
पति : "कोन तयार होगा इसके लिए"
आरती : "वो अपने पड़ोस में है ना, अनूप, उसकी बीवी काम पर जाति है वो अक्सर घर में अकेला रहता है"
पति : "क्या वो तयार होगा"
आरती : "हां, में बात करती हु उससे"
पति : "ओके, पर ध्यान रखना किसी को पता ना चले"
आरती : "डोंट वरी डियर किसी को पता नहीं चलेगा"।
स्मिता घर पर अनुप को किस कर रही थी, दोनो ने अपने होंठ एक दूसरे के होंठो से चिपका रखे थे। तभी डोर बेल बाजी। दोनो एकदम से एक दूसरे अलग हुए। अनूप ने जाके दरवाजा खोला। सामने आरती खड़ी थी। अनूप को देख आरती ने एक प्यार भरी मुस्कान दी।
स्मिता : "आरती, आओ अंदर आओ"।
आरती अंदर आई, स्मिता के होंठो की लिपस्टिक देख कर आरती मुस्कुराने लगी।आरती : "कही गलत वक्त पर तो नही आई ना में"।
स्मिता : "नही"
आप पढ़ रहे हैं
Affair - Part I
Romanceफेसबुक फ्रेंड स्मिता और नितिन जब एक दूसरे से फिजिकली अटैच्ड हो जाते है तो क्या होता है इनकी लाइफ में। जानने के लिए पढ़िए ये स्टोरी "अफेयर - पार्ट १।"