Somewhere in Mumbai
"Aree bachcha , aajao khana khalo .. Dekho poora khana thanda ho jayega" A man said who had a plate of food for his 6 years daughter .
"Baba .. Abhi humein ye carloon dekhna hai .. Hum khalenge " Daughter said watching her "carloon 🤭"
"Carloon nhi Cartoon hota hai .. Aur aajao khalo .. Abhi humein jaana bhi hai "
"Baba , wapas jaa rahe ho ..""Mera bachcha , baba sirf hq hi jaa rahe , unke sir ne bulaya hai na .. Hum jaldi aa jayenge"
"Aapko wapas koi Mischion (mission) mila kya"
"Nhi mera bachcha .. Aapke baba ko koi mission hi mila .. Bass shayad hum kahi ghoomne jaayenge"
"Kya sachchi baba ! Hum log ghoomne jaayenge"
"Haan shayad .. Chalo ab aapka cartoon bhi khatam ho gya.. Chalo khana khalo"
"Aap khilao na" He smiled and made her eat the food
AFTER SOMETIME
"Bachcha hum jaa rahe .. gate mat kholna ... Zyada shaitani mat karna aur koi problem ho to call karlena"
"Okay baba aur hum appna homework bhi karlenge .. Aap aaram se jaana , dawa khalena .. Gaadi dekh kar chala aur phone par jyada baartapal (vartalaap) mat karna" she said giving him instruction
"Haan meri chhoti amma .. Chalo bye .." He left the house , locked the gate
Yes , the man is our Anubhav Singh and its her daughter - Ahaana Singh ..
AT HEADQUARTERS
"Jai hind Sir .. Anubhav Singh , negotiation specialist IB " (😌✨)
"Aao Anubhav ... Tumhara transfer ho raha hai , usi ki details ke liye bulaya hai " The IB HOD claimed
"Kaha ho raha hai , sir !! Bas aap utna hi batayiye ..."
"Lucknow .... Mai jaanta hoon anubhav , tum lko wapas nhi jaana chahte but tum jaante ho ki waha pe crime rate bahut badh rahe hai aur waha ka jo DSP hai woh khud nepotism ki wajah se aaya .."
"Jaante hai sir .. Bas humko hi bhejna chahte hai aap ... 5 varsh ho gye hai uss baat ko lekin aaj bhi woh ghaaw humare shareer par bahut dukh deta hai .. Humari 6 saal ki bitiya hai jisko kabhi iss cheez ke baare mein nhi bataya .. Ab kya kahenge use , ki waha humari maa hai , humari ek behen thi , humara pyaar thi lekin kya hua ... Vishwaas khatam ho gaya , pyaar se naata toot gya .. Humare jeevan ki anmol kadi hai waha , humari maa hai waha lekin waha nhi jaana chahte hum .. Aap uss dard ko nhi jaante sir jab apni hi zindagi ki 2 sabse badi kadiya , humara pyaar , humara jeevan hi humein maar na chahta hai .. Jab jazzbaat ki moorti hi aapke jazzbaat nahi samajh sakti .. JAb aapki khud ki behen jise bachpan mein aapne use prabhavit kiya ho wahi aap par bandook taan kar gol chalaye .. Aap nhi jaante sir woh dard jab aapki aankhon se koi padh na sake .."
"Anubhav , i understand lekin desh ko tumhari zaroorat hai .. Jiss desh ke liye tumne apne pyaar ke upar bandook taani , wahi desh bula raha hai tumhe .. Aur ye lo , tumhari file , ye jaakar unn logon ko de dena .. Unka sach jaanna zaroori hai !"
"Hmm .. Agar kuchh galat hua toh humein kuchh mat kahiyega 🙄" he left taking the file
AT HOME
AS came home ..
"Aajao bachcha , humlog abhi 1-2 days mein lucknow chalenge .. Aapko ghumayenge bhi aur aapko kisi se milwana bhi hai"
A SMALL PART !! THIS WAS JUST A OS BUT I COULDN'T STOP MYSELF FROM POSTING THIS .. THIS WILL END IN 2-3 PARTS !!
SHARE UR LOVE AND RATE THIS !!
~ Ishq 💜😌✨
आप पढ़ रहे हैं
It ended a long way 🥺✨ (OS)
FanfictionThe OS takes place after Mission Behrupiya .. A try to give him Justice !! Peep in to know about it ..