She fell first , but he fell harder

498 47 18
                                    

WRITTER - Ab gaali bhi kam hai , seedha chaaku hi maardo .. Update toh diya nhi jaata .. Last update July 22 mein diya tha .. Ab plot bhool gye ho toh wapas padhlo .. Aur ek baar SORRYY !!



A WEEK LATER , 

Not everything was going smooth . But Ahaana and Haseena became good friends now . IN this week , Anubhav was acting cold with everyone , trying to ignore all and just keeping the relation very professional . 

Anubhav Came home after work ..

"Anu .. Aaja terese baat karni hai zara !"

"Haan maa .. Waise aaj ghar mein itni shaanti kaise ? Aayu (Ahaana's Nickname) so rhi hai kya ?"

"Nhi woh toh neeche gyi hai .. "

"Kiske saath gyi hai maa .. "

"Haseena aayi thi use lekar gayi hai ghumane !" 

"Maa .. Apne Aayu ko jaane diya ? "

"Anu .. Mai jaanti hoon ki tu bahut hi protective hai Ahaana ke liye lekin kabhi Haseena ki aankhon mein bhi dekha hai "

"Maa !! Hum kisi par bharosa nhi karte aur na hi iss jeevan mein kabhi karenge ... Unki aankhon mein kya , usske baad toh hum apni aankhon tak mein nhi jhaank sakte !!"

"Anu .. Bachche !!"

"Maa .. Hum kuchh bhi kehne ya sunne ki himmat nhi hai .. Kaha gayi hai Ms.Malik aur  humari beti - Ahaana!! "

"Neeche garden mein hai .. Sun toh .." Before maa can finish , he went out of the house ..

IN THE GARDEN ,

Ahaana aur Haseena were playing with each other ! Anubhav came and saw them .. He went to them ..

Haseena and aahana looked at him ahaana went running towards him and hugged him by waist a small smile crept on his lips haseena too smiled

Hm - Anubhav thodi der aur phir hum leayenge Aayu ko

AS - Nhi Ms.Malik !! Thank u aaj tak aapne jo kuchh kara .. Bachcha , chalo humlog ghar chalenge abhi aapka cartoon aane wala hai n ..

Hm - Anubhav (stopping him ) humne kiya kya hai jo aap humse itni barukhi se baat karrahe hai mana galati hui hai per hum kitni baar mafi bhi to mang chuke hai ( she said with tears In eyes)

AS - Bachcha aap ghar jaao , daadi paas .. Hum thodi der mein aayenge !! *he said to Ahaana and watched her untill she went inside* Ji Ms.Malik , kya keh rhi thi aap !

Hm - (after calming herself she said ) Anubhav hum jante hai humne Jo galati ki hai uski koi maafi bhi nahi hoti per aap bhi to samjhiye uss waqt halat hi aise the ..

AS - Kis waqt Ms.Malik ? Aur aap kisse baat kar rahi !! Ur Anubhav his dead , right !!

Hm - Anubhav please ( stopping him) khuda keliye aise alfaz mat kahiye

AS - Toh kya kare hum Ms.Malik !! Ab toh lagta hai ki uss waqt iss uparwale ne bachaya hi kyu !! Marr jaate toh aapko zyada dukh nhi hota na !! Aakhir humko dekh kar Aapko purani cheezein yaad jo aajati hai ..

Hm - aisa mat kahiye Anubhav please hum apko samjha bhi nahi sakte apko dobara zinda dekh hum kitne khush hai ha thodi hairani hui thi gussa bhi aya tha ye sochke ko aap ek gaddar hai , magar sach janne ke baad hum aur ks kitne guilt mein hai ye aap nahi jante ek ek raat hum kaise jeerahe hai hum kaise sote hai sirf hum hi jante hai

AS - Ms.Malik !! Aisa nhi hai ki hum aapko nhi samajhte par humari zindagi itni saral nhi hai !! Apni zindagiyon ke haathon se mare hai hum .. 5 saal , 5 saal ke har din mare hai hum .. *he stumbled remembering that moment , sweating profusely *

Hm - Anubhav (coming to hold him worriedly)

AS - Waha chale .. *he pointed to the bench nearby , understanding his body can't handle all this now*

Hm - hmm (she nodded and followed him taking his frequent glances)

AS - Haseena ji .. *he finally looked into her eyes*

Hm - boliye Anubhav (she said hopefully looking at his eyes )

AS - Kyu kara aapne aisa .. Kyu kara .. Itna vishwaas nhi tha aapko hum par.. 

Hm - ( though she knew a question like this definitely come,it was the same question that many of the people has asked her even she herself did when she came to know about his innocence she has made excuses her reason to come out of the topic made a reason but when he finally asked her but she wasn't expecting this direct but she didn't had any answer )

AS - Iss khamoshi ka kya tatparya hai priye .. 

HM - Anubhav .. I am Sorry .. Humne jo kiya woh maafi ke kaabil nhi hai anubhav .. Par , uss samay hum kya karte anubhav .. Kuchh dimag nhi chal raha tha anu..bhav .. Humne kho diya tha aapko anubhav .. Aapke na hone se sab kuchh chala gaya tha , saari khushiyaan , sabke chehre ki chamak .. MPT woh mpt nhi tha ab anubhav , sab toot gya tha , sab bikhar gaya tha . . (she broke down , crying !!)

 Author - Kisi ne kya khoob kaha hai , 
         "Duniya se toh aansu chhupa loge ,
           Humse toh ankhiyan bhi chura loge ..
           Kya usse chhupaoge ye gam ,
           Pyaar se jiske tum apni duniya saja loge"

(Ab ye kisne kaha hai ,  tum hi guess karo ..)

AS - Haseena ji .. Bhale hi aaj hum aapse naraaz hai par inn aankhon mein hum aaj bhi ye ashrun nhi dekh saktee !! *he wiped her tears with his thumb*

AS - Haseena ji , agar aaj humne aapke saath vivaah racha bhi liya toh aap karishma ki bhabhi ban jayengi , aayu ki maa ban jaayengi , maa ki bahu bhi par humari ardhaangni kaise banengi .. Haan , hum bahut pyaar karte hai aapse shabdon ke jaal se bhi zyada .. Shayad , hum kabhi woh bayaan kar hi na paaye ..Par bharose ka kya haseena ji .. Maanlijiye agar humne bharosa kar bhi liya toh kya woh pal hum dono ko wapas kabhi nhi satayega .. Haseena ji , aap aage badh jayiye , bhula dijiye humko aur waise bhi humein kya pata hum aaj hai aur kal *he was going to complete but HM sealed his mouth with her palm*

HM - Agar aapne ye wapas bola na , toh humein khud nhi pata ki hum kya kardenge ..

AS muttered a sorry 

HM - Humein bass aapki haseena banna hai , Anubhav ki Haseena .. Aapko Haseena ka Anubhav nahi banana hai ..

AS - Hum bahut pyaar karte hai aapse haseena ji , aaj bhi utna hi .. Aapko door hote dekhna , aaj bhi utna hi mushkil hai .. Parantu nayi shuruaat karna bhi bahut mushkil , toh kya hum sirf dost banke reh sakte hai .. Humari har cheez par aapka haq hai , humari jaan par bhi .. Bahut mushkil hai ye nirnaye par hum sirf dost bankar hi rehna chahte hai ..

HM - Jaisa aap kahe par aap kabhi humein move-on karne nhi bolenge .. Bhale hi dost bann kar par yeh Haseena sirf aapki hai Anubhav .. 

Both looked into each other's eyes deeply .... 







________________________________________________________________________

THE END !!!

Story kaisi thi batadena sab log .. Season 2 chahiye toh bhi keh dena .. 

check "Anubhav and the Musketeers " too ..

Author Ishq🖤🥀 

Signing off untill we meet next 

🥺✨🖤

🎉 आपने It ended a long way 🥺✨ (OS) को पढ़ लिया है 🎉
It ended a long way 🥺✨ (OS)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें