Kareena Reunion After Pakadwah Viwah

1.3K 83 16
                                    


Anubhav was kidnapped mistakenly, Karishma was checking the CCTV footage of how someone kidnapped the DSP of Lucknow.

Ks : Achanak se Dsp sir ka aisa aparhan hona, ye makeup ka kit unke gadi mai pohachna, ghatna sthal pe maddam sir ke cousin ka hona aur ye pakadwa viwah ke badh mahila police thana ka band hona ye chakkar hum samaj nhi pa rahe hai...

Karishma stood up from the chair...

Aur jitna hum haseena maddam ko jante hai wo chup bolne walo mai se nhi hai pakka wo kuch na kuch tho kar rahi hongi...hamare mahila thana ko bachane ke liye...humko aisa lag raha hia ki ye jo saari kadiya hai na wo ek he maala ki ladi hai lekin hum jodd nhi pa rahe hai...ek kam karo maddam sir ka phone tracking pe daaliye trace kijiye unka number

Here Karishma was tracing haseena's location...haseena was trying to find the exact location where the illegal marriage is happening...here in one warehouse pakadwah viwah started almost the marriage rituals were going to be over when haseena and her team reached there...pointed a gun at the masterji...

Hm : Jo jaha khada hai wahi khada rehna, hilne ki koshish mat karna warna bohot bura hoga, aap sabhi ko gerhkanuni pakadwah viwah aur apharan ke jurm mai giraftar kiya jata hai...

M ( Matereji to As ) : kisi ko kuch mat bata na kuch bhi nhi...

As : kisi ko kuch bata ne ki jarurat he nhi hai masterji, kyuki ye sab na...Hume report karte hai 😎😎😎

As Bg music...As rock masterji shock...

The fighting started with masterji and his whole gang started fighting with the police team...Masterji team tied the MPT team with the rope on the chair...and then kept the grass near them and were going to set fire on that rope...MPT team was praying for their life...they were unable to save their lives as they were tied with a rope...

Bang entry of Karishma...she saved her team's life...did a bang entry and exit from that warehouse...😎😎😎😎

After the case was solved...everyone was there in the department...

As : jaise ki aap sab log jante hai...matereji aur unke sathi ko giraftar kiya ja chuka hai un sabhi Par sakt kanuni karwahi kari ja rahi hai...un sabhi par ahparan, gherkanuni viwah aur police team par ghatak hamla karne ki dhara lagayi gayi hai...rajesh aur survi ne bhi apna bhayan diya jismai unhone svikar kiya ki haseena malik aur mahila police thane ke virud jo unhone bayan diye the wo masterji aur unke pita ke dabav mai aakar diya the...SHO haseena malik, Mahila police thana amina baad puri tarah se nirdosh sidh hue hai...haseena malik aur unki team ne apni jaan ki parhwa kiye bina hamari jaan ki raksha ki aur iss pure mamle ka pardha fash kiya, aise kartavya nisht aur dilerh police adhikari ko hum nhi kho sakte hai...Police vibhag ye jaan gaya hai ki ye ek bohot gehri sadish ke tahet mahila police thana ko band karwa diya gaya tha, issiliye hum sah saman mahila police thana janpat lucknow phir se kholne ki goshna karte hai...aur iss galat fami ke karan unke thane ki pratishta ko jo kuch bhi shati pochi hai uske liye pura police vibhag haseena mailik aur unke team ke prati apna khed prakat karta hai...

As : Sath hi iss pure prakaran mai sabse adhik badhai ki patra hai SI Karishma Singh Thana pramuk jankipuram jinhone apni jaan pe khel kar kai jaane bachayi jismai hamari bhi shamil hai aur inke is sahasi karya ke liye police vibhag Karishma Singh ki badonati karta hai aur Jankipuram ka shtayi SHO niyukt karta hai...

Ks : aaj hamare babuji yaha hote tho bohot accha lagta unhe kyuki wo hamesha se hume SHO banta dekhna chahte thehumne bhi apna pura ji jaan laga diya tha unka ye sapna pura karne mai aur aaj jabye upadhi humko mil raha hai tho pata nhi humko adhura adhura sa kuch lag raha hai...pura khushi mehsus nhi kar pa rahe hai...matlab yaha se khush hai lekin yaha 💓se khush nhi ho pa rahe hai...hume aisa lag raha hai ki hume yaha nhi hume kahi aur hona chahiye tha jaha pe hum sahi mahino mai hum hote...pode ko ukhad kar kitni bhi achi jagah laga diya jaaye khilega wo apni miti mai he...Hamara mahila police thana...jaha pe sach ka ladai na pura sachai se lada jata hai...jaha pe insaaf ka ladayi khudh ka ladayi mana jata hai...jaha pe aurat ka swabiman aurat ke astihwa ko jee jaan se bhi badh kar mana jata hai...jaha par jazbato ko sabse upper rakha jata hai...aur jis thana mai Haseena Malik jaisi kabil officer aapka margdarshak hoti hai hum waha jana chahte hai...hume waha hona chahiye...

Recreation ~ One-Shot StoriesWhere stories live. Discover now