Here in Mumbai HQ......a girl of age 26 is talking with COMMISIONER of police.......
CO: miss Mallik apka transfer with immediate action Lucknow Kiya ja raha hai......... Lucknow MPT mai kal se ap as a SHO kam karengi and also agent Spy master ka mission vi complete karengi.......matlab kal ap Lucknow pouchkar as per intelligence report human trafficking gang ko arrest karengi.....then MPT report karengi........
(As per your knowledge HM is agent SPY MASTER......after misunderstood by KS she left LUCKNOW.....and took transfer in MUMBAI.....and here in MUMBAI she worked for IB.......and CO is HM's abbu's one of the good friend......ab ageee......)
HM : sir mission to Mai pura kardungi......but why you transfer me MPT.......ap jante ho na......(cutted by CO)
CO: mai sab janti hu beta......jo kuch vi hua tumhari aur Karu ki bich........aur mai tumhari tranfer tumhari Amma matlab Puspa ji ki sath discussion ke bad hi liya hai..........
HM: par sir .....
CO: beta kabtab tum sabse vagte rahogi......puspa ji ki vi age bar Raha hai.....ab to tumhe sabka kheyal rakhna hai na.........aur tum dono ke bich ko misunderstanding hua hai......mujhe pura biswas hai ki tum ab thik kar dogi.....
HM: kaise sab thik hoga uncle .....ab to jante ho na o mujhse nafrat karte hai.....Mera face vi o dekhna nahi chahate.........
CO: beta tum Lucknow to jao pehele......tumhare parents ki katil ko khojne ki koushis karo......mai e janti hu ki tum sab thik kar dogi.........
HM: pichle do sal se to mai abbu ammi ke katil ko dhund raha hu.....par o incident ke bad o underground ho chuki hai......abhi tak usko Mai dhund ne Mai nakabil raha.......
CO: beta tum niras mat ho......ham sab hai tumhari sath.......ham jaldi us katil o Tak pouch jayenge.......abbtum jao.....aur Lucknow jane ki taiyari Karo......all the best beta......aur mujhe phone karte rehena.......apne ghar ja kar uncle ko vul mat jana ......
HM: kaise bat kar rahi ho ap uncle.......
They both hugged each other then HM left for her apartment........
In HM's apartment......
HM:(thinking to herself) 2 sal bad kal Lucknow Jana hai........pata nahi Karu kaise react karengi....................pata nahi Amma ka karna chahata hai...............Amma ko call karti hu.......
HM dialled PS number.......PS pick up the call....
(So on phone call)HM: hllo Amma kaiso ho ap?
PS: agayi Amma ki khoj lene ka time......mujhe pata hi tha aj tumhara call ayegi.....nahi to kabhi amma ko to samne se tum call nahi karti ho......karti ho to sirf tumhari chotu ko hal chal puchne ke liye.....Mera to bhag hi fut gayi..(overacting)
HM: e sab kya bol rahi ho Amma ap.....
PS: sahi to bol rahi hu....
HM: are par ...
PS: acha choro esb.....bolo phone kyu kiya....
HM: Amma ap to janti ho na sab ....phir vi ap kyu uncle ko bolkar Mera tranfer Lucknow mai ap hi ki thana mai karhayi.......
PS: maina kaha kuch kiya..,.(overacting)
HM: mai janti hu Amma sab......
PS: o to mai to apna MPT ke liye Kara hu.....tumhari behen hai yaha ki thana incharge....roj kisi na kisi ko apna vokal dikhate hai.......to use rokna jaruri hai.....isi liye tumhari iha hona jaruri hai.......o to tumhare bina kisi aur ke sunte nahi........
HM: Amma ap samaj nehi rahi hai.....ab Karu mare bat nahi manengi......aur mere Lucknow Ane se uska gussa aur Jada ho jayega......choriye osb......ap bolo Karu kaise hai.......
PS : kal akar dekh lena kaisi hai.....abhi Mai rakhti hu tumhari chotu araha hai......mai thana mai hu.....agar mujhe phone Mai bat karte huyi dekh liya to Mera line hazir kar dengi.......
HM loughed a little....
PS: tum haso mat......
HM:sorry Amma......ap phone mat cut Karo mujhe Karu ka awaz sunna hai.....
PS : acha thik hai.......
So PS didn't cut the call.... loudspeaker on kar diya hai jaki HM ...KS ko sun paye.......
So here in MPT KS entered......PS was working on her table....other was on field duty.....
KS came near PS's deskKS: kya bat hai pushpa ji aj bohot khus lag rahi hai ap....
PS : ha aj mai bohot khus hu.......
KS: lagta hai aj apka ladki murderer beti nai phone Kiya hoga.....
(KS ki e bat sunke HM ke eyes mai asu ajate hai....)
PS: kya bol rahi hu Karu ap......
KS: thik hi bol raha hu mai....sirf ap ki vaja se aj vi o jinda hai......nahi to mai kabka use mar deti.......
PS: karuuuuuuuuuuu
KS: don't shout.......... puspaji.......usne mere ma .....baba....ke katil Kiya tha..........o murderer hai......sirf ap ki vaja se o abhi vi jinda hai.....nahito .......
E bolke KS gym room ke taraf chali jati hai......
Esab sunke HM vi phone cut kar dete hai.......
...Here in HM's apartment
HM:(Thinking to herself)
Itna nafrat Karu....jo maine kiya hi nahi tum usi bat ke saja de raha ho mujhe...........koi bat nahi......ab to mai Lucknow jakar hi sab clear karungi...................
.................mai janti hu tum mujhe nafrat karti ho.....koi bat nahi mai sab thik kardungi.....e Mera promise hai........chal haseena ab packing kar le kal subha ki fight hai...............Night passed........and in the morning HM started her journey for Lucknow.....
..........
................
........................
......
...
......
.....
.........
....
.....
...
....
So here is the first part....hope you like it.....pls forgive me for grammatical errors and spelling mistakes......do vote and comment....thank you....and take care.......
YOU ARE READING
BEING SISTERS (KAREENA)
Fanfictionhere kareena are sisters.......just peep into the story........ description mai kya hi hai....kahani paro........