Hey guys I am here so let's get started.
★★★★★★★★
After finishing her work monu again came to Karan's cabin to irritate him, Karan was working on some important project, monu came and ruffled his hairs, then she took the files from his hands and kept aside.Karan: kya hai monu yaar pls kaam karne do na.
Monu: yaha pe tumhari ek hot si girlfriend baithi hai par nhi tumhe toh kaam karna hai toh apne kaam ko hi apni girlfriend bana lo Na.( Angry pout) 😠
Karan: Ohh so someone is jealous from my work?
Monu: whatever bye! Tum karte raho apna kaam.
Monu was going from there in Karan but Karan pulled her on his lap. 🙈❣️
Karan: aree Rani Sahiba aap toh naaraz ho gyi.
Monu: haa toh tumare pass mere liye time hi kaha hai.🥺
Karan: awww monu tumhe pata hai gusse me kitni cute lagti ho. (While pulling her cheeks) 🤭
Karan: aacha bolo achanak se mere cabin me kaise?
Monu: tumhare sath quality time spend karne aayi thi par tum toh busy hona.( Sad Pout)
Karan: kisne bola yeh tumko? Aacha bolo kya baat karni hai?
Monu: tumhe pata hai maine kaise kaise convince Kiya mere parents ko hamare rishte ke liye.
Karan: batao kaise.
Flashback.
Monu came from her room with Sid While hesitating.
Monu: mumma papa mujhe aap dono se kuch baat karni hai.( Scared)
Deepak: bolo baacha kya baat karni hai?
Monu: da...dad w...woh
Juhi: bolo princess kya baat hai?
Monu: momdadmainkisisepyaarkartihun.( In one breathe)
Sid: aabey moti billi tu bol rahi hai ya main Bolu?
Deepak: kya baat hai baachon saaf saaf batao?
Monu: dad main kisi se pyaar karti hun
First Deepak and juhi were startled and monu was scared what if they won't agree so she started crying like a baby which broke their trance.
Deepak: kya hua baacha kyu ro rhi ho?
Monu: dad agar apne meri shaadi karan se nhi karwayi toh main yeh pii lungii.( While showing a poison bottle)
Juhi: beta kya kar rahi ho yeh tum? Do yeh bottle mujhe.
Monu: nhi mumma. ( She told this very cutely with a sad face'.)
Deepak: bacha tum yahi mumma ke paas rukho main aabhi aaya. Aye nalayak chal mere sath.
Deepak twisted his ears and took him to his room, monu bit her tongue and gulp then she again started her Fake cry.
In-room.
Deepak: chal bata sid kya natak chalu hai?
Sid: konsa natak wal. I mean uncle?
Deepak: zyada bhoola mat ban aur baata sab kuch saach warna main Avinash ko phone karta hun aur batata hun tum dono ke karname.
Sid: noo pls uncle jii bro main batata hu sab.
Sid: monu bro Karan se pyaar karti hai karan yaani monu ke boss,aur Karan bro bhi monu bro se bohot pyar karte hai, par monu ko dar tha ki aap log nhi maane toh isliye maine usko idea diya ki sleeping pills ki bottle leke marne ka Natak karna...
Deepak: gaadhe koi aisa idea deta hai kya apni dost ko chal aaj toh Teri khair nhi main abhi Avinash ko call karke yeh sab batata hun.
Sid: uncle I know mera tareeka galat tha but trust me Karan bohot aacha ladka hai aur monu se bohot pyaar bhi karta hai hamesha.
Deepak: hmm. Main dekhta hun kya karna hai ab chalo bahar...
Deepak and sid came outside and monu was still crying there and juhi was convincing her.
Monu: dad boliye na aap meri shaadi karan se karwaoge ya nhi?
Deepak: nahi!!
Monu: toh main yeh zehar pii lungii.
Deepak: pilo beta....
Monu threw the bottle and Hugged his dad tightly and started crying but not fake one.
Deepak: Princess dekho main dekhta hu kya karna hai iss baar chod raha hun par agli baar aisa natak bilkul mat karna..
Juhi: konsa natak?
Deepak told her everything. Simi took that opportunity and ran from there.
After 2 days Deepak went to karan's house for fixing their marriage. Elders talked with each other and karan's parents agreed for the marriage but monu told to everyone that not to tell anything to Karan...
Flashback End.....
After listening monu's ghatiya drama. Karan was laughing like a maniac holding his stomach...
Karan: seriously monu tumne itna bekar sa natak kiya?
Monu: tumhe mere efforts nhi dikh rahe hai sirf mera natak dikh rha hai na, tum toh mujhe propose karne se rahe isliye mujhe yeh karna pada...
Karan: awww Rani Sahiba aap mujhse itna pyar karti hai?
Monu: haa bohot zyada.
Karan Phone ranged he saw the caller ID smiles and put the call on speaker...
Karan: hello sandh bol kaise yaad kiya?
Faizi: janab ji hum tumhe bata nhi skte ki hum kitne khush hai aaj...
Karan: kyu be sandh kya ho gya ?
Faizi: Karan tum chachu banne wale ho....( Excitedly)
Karan: acha ok.. Whattttttt!!!!!!!
Faizi: haaa Karan Keol pregnant hai hum abbu banne wale hai hume yakeen hi nhi ho rha hai..Karan: Congratulations faizi yaar, waise Main bhi tujhe ek khush khabri dena chahta hun.
Faizi: Haa Karan ji khush khabri deni hai de dena pehle tu ghar aa jaa..
Karan: kyu faizi? Koi problem hai kya?
Faizi: aree nhi nahi koi problem nhi hai bas humne baap baane ki khushi me ek choti si party rakhi hai. Tu,monu, sid aur Sanju aa jana
Karan: chal theek hai byee sandh.
The call got ended....
Monu: what a good news na Karan..
Karan: yaa ab chalo party rakhi hai faizi me waha late paucha toh taane dega woh sandh mujhe...
Monu: hmm chalo.
Karan and monu left from office Karan dropped monu to her house he went to his house got ready and again came to monu's house he picked monu from there and Left to faizi's House......
★★★★★★★★★★★★★★★★★★
Promo: Monu kidnapped.....That's it for today guys see you in next part
Hope you liked this part....
Bye bye ❤️🙈
YOU ARE READING
💖 LOVE 💖
Fanfiction❥ Love is a very beautiful feeling, but in love does we get only happiness? A girl who thinks that love gives us only happiness, and take away our sorrows..... 🤎 A boy who thinks l...