Aisi thi wo

74 0 0
                                    

Priya and Sameer are seen sitting on dinning table having their breakfast. Sameer was having his tea while the Priya was just staring the plate. It look like she was in a deep thought. She took a deep breath and said.

Priya : Papa mujhe Maa ke baare mein jaana hai.

Sameer : kya jaana hai tumhe tumhari mom ke baare mein? Sab toh pata haina tumhe unke baare mein.

Priya : haa par...

--------------------------------------------------------------

Sameer is seen half lying on the bed and Naina was sitting beside him. He has wounds on his head and left hand, his right hand was having plaster. Naina was feeding him.

Sameer : Naina tum rehne do main khud kar lunga.

Naina : nahi main kar rahi hu na tum chup chap aapna soup piyo.

Sameer : mujhe kisi ki madad ki jarurat nahi hai main apna kaam khud kar sakta hu.

Naina : tumhe kisne kaha ki main tumhari madad kar rahi hu? Main toh apne Sameer par pyaar jata rahi hu.

--------------------------------------------------------------

Sameer is seen shouting on Naina.

Sameer  : tum aisa kuch nahi karogi.

Naina : par mujhe yeh karna hai ...... .

Sameer : par main nahi chahta ki tum yeh meri vajah se karo.

Naina : yeh main apni marzi se kar rahi hu.

----------------------------------------------------------------

Sameer and little Priya are playing in living room. Tv was showing some news. They both were busy in their own world. They heard something which turn their world upside down.

Sameer : nahi aisa nahi ho sakta meri.....

Priya : papa yeh log kya bol rahe hai?

Riyuu's Idea Shop Where stories live. Discover now