CHAPTER 5

2.5K 167 4
                                    

Continue from last part.....

Kk:- pata hai mujhe par duniya toh mujhe hi wrong samjhati hai syd main galat hi hoon islia aur thank u ki jaroorat nahi hai it's okay.😶

Teju :-But har insan waise nahi sochta hai na it depends ki situation kya hai aur  koi use kaise deal karta hai. It's simple you cant judge 🤔people ki koi acha hai ya bura even if you have meet the person that times also.

Kk:-mate ya 2022 hai aur yaha syd hi koi hoga jo bina selfiness ke kisi ke lia ☠😈kuch karega .

Teju:-oo acha toh then toh tum yeh bhi kah sakte ho tumne aabhi jo meri madar ki uske pichle 🧐phir tumhara motive tha bolo bolo .

Kk:-.......vo aa vo nahi asa nahi maine sach ma tumhare madat ki😒.

Teju:-see not u only proved yourself wrong.🤣😆
(Then she leaned back to her seat and closed her eyes. Aur kk bass uke stare kar raha tha.)

Kk's pov
Yaar kya ladki hai abhi lad rahi thi aur abhi itni sensible bate kar rahi aur aab dekho soo bhi gai. Byee hey soti hoa kitni cute lagti hai iske yeh cheeks😍😘 uff kitni cute hai.

Teju:-ha ha pata hai main bhoot beutiful and cute 🥰😍hoon iska matlab yeh nahi tum mujhe pure flight ma stare hi karte rahoge sidha dekho nahi ho neck ma sprain aa jayga.

Kk:-ma ma vo ma nahi dekh raha tha tum ko.😨😨

Teju:-🤣🤣🤣🤣🤣

Kk's pov
Hey bhagwan yeh kya aakhe band kar ke bhi dekh sakte 😰😨hai kya nahi toh isse kaise pata chala ki main isko dekh raha tha .god this girl .ek kaam karm karta hoon so hi jata hoon .divert your mind karan .

Teju:-muhje dekhna ho gya ho toh aap aab so jaye.🤧😏

Kk:-........😨😴😴

Kk:- har par tum ko anke band kar ke pata kaise chal jata hai kahi tum sach ma toh chudail  nahi hoon na.🤨🤕

Teju:-......

That it for today i m stuck in something.
Islia chota part dia .
Do vote and comment.
Till then keep reading

Your writer
Byeee.

Destiny Is UsWhere stories live. Discover now