Let's start.....❤
Flashback 5 years ago.....
_________________________________________A handsome man sitting on his private plane and talking with other man..
Other man: to mere bhai finally tujhe mere pass aane ki fursat mil hi geya na..
Handsome man: abee yaar chal bakwas bandh kar..aur mujhe bhabhi ki photo dikha..waise bhi wo tere liye sahi hai ya nahi wo bhi to dekhna hai...
Other man: oye meri pakhi ki bare me kuch na kahiyo.. meri jaan hai wo..
Handsome man: ha ha pata hai teri jaan hai..
(Chalo chalo ab dimag me JYADA zor na dalo me batati hu.. other man hai agastya shukla aur handsome man to pata hi hai sidharth shukla 😁💓)
Sidharth: accha chal pic to dikha..ab
Agastya: ruk dikhata hu..he opened his gallery and kissed it...ye dekh teri bhabhi...he showed him her pic
Pic♤♡
Sidharth: hmmm...my bhabhi is looking really cute...but tune background acche se cheak kiya hai na...I mean sahi ladki hai na..aur tu Mumbai me koi ladki nahi dhund sakta tha wo teko akhir me ek bangalan ladki passand ayi aur wo bhi Kolkata me rehene wali..tu janta hai na me teko leke koi risk nahi le sakta..
Agastya: sidharth shant hoke meri baat sun..wo log bhi humare jaise hai...
Sidharth: what do you mean?
Agastya: humne hamare mom dad ko 15 ki umar me khoya tha..but unhone sirf 5saal ki umar me apni puri family ko khoya tha..in logo ki bohat badi family thi...but sab pata nahi kaise accident me mare geye.. pakhi ne bachpan se bohat struggle kiya hai...me jab Kolkata me ek kaam pe aya tha tab mujhe wo dikhi..use dekhte hi mujhe usse pyar ho geya..
Sidharth: ohh samjha..but tu un logo ne struggle kiya ye bar bar kyu bol raha hai?
Agastya smirked
Agastya: teko kya laga me akele shaadi kar lunga..are teri bhabhi ki ek choti behen bhi hai shehnaaz...me use pyar se cutipie bulata hu...but hum dono jaise wo dono twins nahi hai wo usse 3saal choti hai... but uska dimag bhi 3saal baccho jaisi hai..
Sidharth: matlab dimag se dhili hai?
Agastya:😂😂😂nahi nahi wo hai hi waisi agar tu usse milega na tujhe bhi usse pyar ho jayega..
Sidharth pov..
Sidharth: pyar...ye word mujhe SIFF mere wo sapne wali ke liye feel hota hai...
I don't know wo sirf meri imagination hai ya wo real me hai..but mujhe use kisibhi halat me dhundna hi hai...
I don't know mujhe aisa kyu feel ho raha hai ki mujhe mere sare question ka answer yahi milega..yahi Kolkata me..."
Pov end
YOU ARE READING
🄼🅄🄹🄷🄴 🅃🄴🅁🄸 🅉🄰🅁🄾🄾🅁🄰🅃 🄷🄰🄸 💔[on Hold]
FanfictionSIDHARTHHHHHH..... shehnaaz screamed....but he didn't come.... [Kya hoga agar ap jisse pyar karte ho par kabhi uske nahi ho sakte...] Welcome to [mujhe teri zarurat hai❤💔]