Tutataa Taara

247 21 6
                                    

Ye thaa Inka biodata

HM:- ab hame kya karna hoga sir ?

CT:- hame pehle Cheetah ke killer ko pakad na hoga.

HM:- Sir hum pichle 5 mahino se koshish kar rahe hai lekin hame abhi tak uske baare mai koi suraag nhi mila.

AK:-haa sir jis kisi ne bhi cheetah ko goli maari thi vo bohot hi jayada shaatir hai usne koi bhi sabut nahi chooda us tak Pohoch ne ka.

CT:- Team ek baat hamesha yaad rakhiye
"रणभूमि में युद्ध हो, उस से पहले मनोभूमि में खेल जाता है." Kabhi bhi himmat nahi harna hai.
Cheetah ek police officer tha. To vo log usse marne ke liye aise hi nahi aaye honge.Vo log full proof planing karke aaye honge am I right?

KS:- ji sir.

CT:- to un logon ko planing karne ke liye cheetah ka schedule ka pata hona jaruri hoga.

AK:-Yes sir.

CT:- To un logo ne cheetah ke schedule ka pata karne ke liye uska pichaa bhi kiya hoga .

HM:-haa sir lekin hame ye bhi to nhi pata ki kon cheetah ka pichaa kar raha tha.

CT:- abhi hame pata nahi hai lekin hum pata laga sakte hai.

KS:- kaise sir?

CT:- Agent Pearl aap Cheetah ke murder hone ke 10 dus din pehle se lekar murder ke din tak ka uska location track kijiye. Aur un locations ke 100 meters ke area mein jitane bhi number active the unki ek list ready kijiye.

HM:-lekin isse kya hoga sir?

CT:- Agent Kaal in lists main se jo koi bhi number comman hoga vo admi cheetah ko follow kar raha tha.

KS:- yes sir ye bohot hi acha idea hai.

CT apni ghadi mein dekte hai time 2:47 huva hai.

CT:- mujhe lgta hai ki aap log ko ab jana chahiye bohot late ho gya hai. Subha thaana bhi to jaana hai.Aur aap log ye earrings, nose rings aur ye watch inmein se aap ko konsa pasand aaye vo select kar lijiye. Aur ha yaha ki baate baahar kisi ko pata nahi chal ni chahiye even pushpa ji ko bhi nahi.

HM:-ok sir.

SS:- lekin pushpa ji ko kyu nahi pata chalni chahiye?

CT:- unki safety ke liye.

SS:-ok sir.

They collect the equipments & come out from the house

CT:- kal thaana mein milte hai. jai hind.

All in one tone "jai hind"

Then santu saw a 'tutataa taara'

SS:- maddam sir tutata taara.

Then santu ek wish magti hai.

CT:- vo khud hi tuta huva hai usse kya mang rahi hai aap.

SS:- Sir, jo tuta huva hota hai na usse vo dard pata hota hai isliye vo try karta hai ki dusron ko khushiyaan baatein. Issliye vo sabhi ke wishes puri karta hai.

He just smile & say "good night".

They left for their home. When everyone come out of the gate

KS:-maddam sir hum bohot confuse ho rahe hai. Kabhi lagta hai ki ye cheetah hai aur kabhi lagta hai ki ye cheetah nahi hai.

HM:- aur aapko aisa kyu lag raha hai.

KS:- maddam sir jitna hum cheetah ko jante hai vo bohot hi bhola hai aur ye Thakur ji kitane tez dimag wale hai jo hum pichle 5 mahino se iss case par kaam kar rahe hai lekin hame koi suraag nahi mila aur inhone chutki bajate hi suraag dund liya

AK:- lekin maddam ek hi shakal ke do admi ek hi mission mein kaise?

HM:-Aditya hame aur Karishma Singh ko ye savaal tabhi aaya thaa jab hamne Thakur ji ko dekha tha lekin unhone abhi meeting me ye clear kiya ki unhone cheetah ko 2 reason ke liye selecte kiya hai aur vo aapko ab pata bhi hai.

AK:-lekin Maddam sir hame ye clarify to karnaa chahiye na ki vo Thakur ji hi hai na ki cheetah.

HM:-vahi hame pata nahi chal raha hai ki kaise kare.

KS:- santu kya tumne uske baare mein pata kiya. Jo Thakur ji ne details diye hai sahi hai ya nahi.

SS:- ha maddam sabhi details verified hai.

AK:-maddam sir ek baat thi. cheetah ko bachpan se glossophobia hai. Jaise hi vo stage pe performance ke liye jata thaa anxiety ke vajah se hat pair kapane lagate hai aur vo behosh ho jata thaa. Isliye vo stage pe kabhi jaata hi nahi tha.

KS:- maddam sir ye bohot hi achaa mauka hai hamaare liye. 4 din main Independence Day hai tab hum Thakur ji ko stage par speech ke liye invite kar sakte hai isse hame pata chal jayega ki vo kon hai hamaara cheetah ya Thakur.

HM:- chaliye ye idea try kar ke dekhte hai. SS aapka iss baare mai kya kehena hai.

SS:- maddam sir mera dill ka manna hai ki vo cheetah hi hai. (a drop of tear roll downed from her eyes)

HM understood her situation

HM:-chaliye ghar chalte hai subha thaana mein milenge.

KS:- santu aao hum tumhe drop kar dete hai.

Everyone went to their home

You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: Nov 24, 2022 ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

Broken without youWhere stories live. Discover now