दर्शन गुजरात का रहने वाला लड़का है। वो सिंगर बनना चाहता था। उसने कॉलेज में कई सारे गाना गया है। नवरती और कुछ भजन और गुजराती फिल्माओ में भी। गाना गया है। वो इंडिया के एक India RAW Star शो mein आया कुछ गाने गाये मुंबई। हिन्दी में जो लोगों को pasnd आया और judges ने सेलेक्ट किया। वो जब फाइनले तक पहुचा और सेकंड विजता बना और राताओ राताओ स्तर बन गया। लड़कियों में काफि पॉपुलर हो गया था। धीरें धीरें बाकि लोगों को पसंद आने लगा। उसए धीरें कुछ गाने के लिए कॉन्ट्रैक्ट आने लगे। उसने फर्स्ट एक Tv शो में गाना गाया। फिर धीरे धीरें गाने के ऑफर आने लगा। की वो bhut busy रहने लगा। वो इतना अच्छा था की अपने fans से प्यार करता था। एक दिन usane किसी interview mein कहा की उसका फवरेटे कलर उसका ब्लू है। उस के fans इतने craze tha ki वो उसए ब्लू कलर k गिफ्ट्स भेजते थे। और उस के dekh के वो भी ब्लू कलर की t shirt पहनाए k उस के consarts mein आने लगे। उस ने अपने fans ko ऑटोग्राफ और कुछ पिक्चर क्लिक करवायी। उसने बताया ब्लू उसका लकी कलर hai। इसलिय usane अपने fans को #Bluefamily का नाम दिए। उस ने अपनी mom को भी kho दिए एक दिन। तब वो बुरे वक्त se गुजर raha था। फिर एक दिन usnae bollywood mein हिट पे हिट गाने लगा। लोगों उस k इतने बड़ा fan थे की ki उसको खुद के लिए वक्त नहीं मिलता था। Fan उसए sab जगह follow करते थे। उसने धीरें धीरें खुद के album Launch करना शुरु कर दिए। और कुछ वक्त माँ पे भी album Launch किया। खुद वो एक composer, lyrics writer, singer, और एक्टर बन गया। Ab vo खुद k गाने लिखता है और गाता है। और अपने fan से connected रहता है। #Darshaners k naam से fans को बुलाता था। उसने कुछ गाने हिट पे हिट दिये । Ab वो इतना फेमस ho gaya किसी को डेट नहीं किया अपने passion को पुरा करने के लिए। वो fans के लिए कुछ भी कर सकता था अब वो कुछ इस तरह दिखता है।
वो कई Tv shows में बताऔर सिंगर गया करता था। अब उस के पास fans के लिए यूनिक गाने गाता था। अब वो मुंबई के पॉपुलर सिंगर में से एक था। लड़कियों का क्रश था। पर वो किसी को डेट नहीं कर रहा था। उसने कुछ खूबसूरत गाना गया जैसे।
इस तरह वो ब्लू diamond star k naam se जाने लग जब उसके fan ने naam रख दिए लोगो के दिलो पे राज़ करने laga।
______________end_____________
YOU ARE READING
Blue Diamond 💙
FanfictionAll about the story of our one n only Darshan Raval he name is fan blue diamond this story all about Darshan n his journey