Introduction

257 28 4
                                    

Kehte hain sacha pyaar kabhi nahi marta par agar apke pyaar ko apka ka dewaanapan yaad naho to. Woh dard bahut bhayankae aur yaadgar dard hota hai jab apke haath sa apke pyaar ka haath choth jata hai. Bhale app dono kitni mushkil se ek hote ho par kismat hamesha kahai ko palat ke rakh deti hain.

Ab aisa hi kuch hua Karishma aur Haseena ke sath. Dono saath to the magar kabhi ek na hosake chaliye dekhte hain inki love story.

(I am sorry I got some requests that HM should be tomboy but I promise in my next story HM will be my tomboy character).

Karishma Singh (Krish) aur Haseena Malik (Hassu) dono best friends the bachpan se lekin Haseena ko kuch karan ki wajah se kahi aur se apni primary school finish karni padhi. 

Krish ek bade buisnessman ki beti thi aur woh apne dad ki college mein padh rahi thi. Krish aur uske dad mein nahi banti. Uski dad hamesha use khush rakhne ki koshish karta par Krish unse sirf nafrat karti thi. Is nafrat ki wajah thi krish ki mom ki death, Krish ko lagta tha ki uski mom ki death ki wajah hai unke pita ji kyunki jab Krish ki mom akhri saansein le rahi thi tab krish ke dad nahi the unke sath. Aur Krish ne hamesah dekha ke uske dad uski mom ko chod kar chale jate the. 

Krish ki nafrat itni badh gayi ke woh apna ghar choodke hostel mein rehne lagi apne doston ke saath aur sirf weekends mein ghar ati thi jab uske dad ghar par nahi the.

Krish apni nanny se bohot close tha aur uski nanny e bhi ose apne bache ke jaisa pyaar dya. Nany ka naam sonali tha to Krish use Sonumaa bulati thi. Haseena sonali ki beti thi. Krish aur Hassu pehle din se connect ho gaye the lekin jab Hassu chali gayi toh woh phirse akeli hogayi.Hassu ke jane se pehle Krish ne do friendship chain li thi ek use ne hassu ko de diya ayr ek usne khud pehen liya.

Abb pure 8 years baad Haseena wapas arahi thi. In 8 years mein undono ne kabhi baat nahi ki aur nahi Kabhi ek dusre ko dekha. Krish bohot hi zyada excited thi ki Hassu wapas arahi toh usne uska admission apne sath college mein karaliya tha. 

Ab ek fire hai to ek pani kaise pori hogi inki prem Kahanii.


PHEWW THIS WAS MY INTRO I ALSO HAVE A SUPRISE FOR MY READERS.

A Never Ending Love StoryWhere stories live. Discover now