So guys this is an OS based on the couple Moran from the show Ziddi Dil Manenaa.......
Today The show complete One year.. and believe me it looks like just yesterday that this show started...... and here I am presenting an OS ..
Story Background..
This story is start from where Karan propose to monami after his return.. but in my way...So enjoy the story......
___________________________________________________
Monami jab terrace per aati hai toh bas andhera tha...
Karan... Karan... Usne awaz lagai Karan ko tabhi terrace ki light on hoti hai. Terrace ko dekh kar Monu surprise ho jati hai...
The Terrace is decorated beautifully with flowers and lights but in a simple way...
There was a table in the middle and there was a letter 💌 in it..
Jab Monu ne woh letter 💌 kholi toh woh padhke uske aankhon se aasun aagye (Na na ji dhukh ke nahi Khushi ke aasu hai)....Kabhi socha nahi tha ki zindagi yun badal jayegi..
Mere kishmat yun tujhse jud jayegi.
Lakh Karli koshishe meine tujhse dur jane ki..
Per kabhi himmat hin nahi hui dehliz paar karne ki..Han humara rishta kuch anban se juda tha.
Galatfehmi se Mera dimag bhara padatha.
Na jane kab Kahn kis tarah mere dil me tu chali aayi..
Mere dil ki tu Rani ban gayi..Lakh dekhe the sapne meine tere sang pura karne ki.
Har kadam tere saath lene ki...
Hain manjur khuda ko kuch aur tha sapne pure karne pehle kuch duri tha...Sayad manzoor nahi tha khuda ko Tera aasun se bhara chehra dekhne ka issiliye maut se bhi ladke tere paas bhej diya mujhko..
Ab karenge hum woh pure sare adhure sapne humare..
Wada karta hun tumse gawa hai hai yeh Chand aur sitare...Tabhi Monu ko piche se koi hug 🫂 karta hai aur woh koi aur nahi Karan tha..
Are are Raani Shahiba yeh aasu kyun hai. Tumhe pata hai na mujhe tumhare in ankho mein aasun bilkul bhi pasand nahi hai. Toh phir yeh aasun kyun hn .
Said Karan.....Yeh toh khushi ke aasun hai Karan... said Monu....
Are khushi ko ya dhukh ke tumhere aankho mein ek bhi aasun mujhe pasand nahi hai... Chalo chalo yeh aasu poncho.. aur wo monu ke ankho ke aasu ko ponch deta hai...
Acha yeh sab chodo mein jo kehne ke liye aaya hun woh toh kehedu..
And same like the show woh monu ki finger se ring 💍 nikal kar apne knees per baeith tha hai ..
Har kadam par tumne Mera saath nibhaya hai.
Mere itna ruthne ke baad bhi mujhe manaya hai.
Kya apni iss zindagi mein mujhe ek hissa banaogi
Mein jab Ruth jaunga toh kya mujhe manaogi...Issh janam mein hi nahi mujhe agle 7 Janam tak jhelogi..
Mujh jaise iss khadoos ko apne pyaar se sambhalogi..Miss Monami Mahajan kya tum Mrs Monami Karan Shergill banna pasand karogi...
WILL YOU MARRY ME MONAMI.
Monami ne Kahn
Yes yes yes mein Miss Monami Mahajan se Mrs Monami Karan Shergill banna pasand karungi aur tum khadoos ko lifetime sambhalingi ..
And they lived happily ever after...
___________________________________________________
Aur issi tarah inki Adhuri Dastan puri hui....
I know yeh ek bahut hin chota sa OS hain. Per ab kya kare yaar mujhe achha laga likhna toh likh diya...
I hope you enjoyed the story...
YOU ARE READING
Adhuri Dastaan
FanfictionKishmat ko bhi manjur nahi tha in dono ka bhichadna... To aa gaye Firse karne ko puri unki ADHURI DASTAAN...