Sunn lo baat.....
Kayi baar kya hota... Ki kuch cheeze aisi hoti hai jo hme lgta hmare according vo sahi hai..... Lekin ho sakta dusre ke according galat ho.......
Kuch log sidharth ke saath hai... Or kuch sm ke saath .... Kuch sidharth ko bura bol rhe hai... Kuch rita maa ko.......
To ye chapter mein tumhe unka nazariya btane ke liye hai......
Iss chapter ki zarurat isliye padhi kyunki kayio ko lgta mein sm ko galat portrait kar rha hoon.... 🥺 ... Aisa nhi hai please.... I don't want to portrait anyone wrong here....
Sab apni apni jagah sahi hai.... Yahi samjhane ke liye ye chapter likha hai...... Ye fiction hai and take it as one only.... Please.....
_____&&&_____&&&_____&&&_____&&&_____&
Sm 's POV :
Kehte hai agar bacha galati kre to maa ka hak hota use saza dene ka...... Or agar mera bacha pglti kre to kya use saza dene ka hak mujhe nhi hai..?????
Kuch ko lg rha hoga mein ye sirf shehnaaz ke liye kar rhi hoon....... But aisa nhi hai.... Ye sab sirf sidharth ke liye hai.. Use uski galati realize karvane ke liye hai... Taki vo dubara aisa na kre.......
Reason chahe jo bhi ho.... Mein nhi janti karan kaisa ldka hai.... Kaisa nhi.....
Lekin mein ye janti hoon mera sidharth aisa nhi hai..... Mein janti hoon usne jo kiya uske piche kuch reason hoga.....Lekin ismein shehnaaz ya uski family ki kya galti..????? Agar kuch baat thi... Agar uss ladke mein koi baat thi... To shehnaaz se baat krta... Uske parents ko samjhata..... Kya shaadi hi ik solution tha...????
Vo ladki ik mahine se bhi jada apne parents se dur rhi..... Bss isi baat ka ehsaas karvana tha sidharth ko..... Mein chali jati vapis uske pass.....
Akhir ik maa kab tak apne bache se naraz rh sakti hai.....
Bacho mein sab se chotta tha sidharth... Or mera ladla... Sara din bss mera pallu pakad ke mere age piche ghumta rhta tha.... School ke pehle din vo kitna roya...jab mein use chodne gyi to.... Or jab ghar aaya to usne mere se baat nhi ki... Kyunki meine usko chod diya.....
And chuckle with teary eyes....
Mujhe pta hai abhi bhi vo naraz hoga... Gussa hoga... Ki meine uske saath aisa kiya....
Uske papa ke jane ke baad uska sabse bada dar hai mujhe khona.... Mujhe pta hai shayad meine jada kar diya..... Shayad vo mujhe kabhi bhi nhi kare.... Shayad vo ab mere pass kabhi na aaye.....
Meine use bhut rulaya hai.... Bhut hurt bhi kiya hai.... Lekin mein bhi to hurt hoon na..... Mein bhi to maa huna uski.... Usko hurt krke mujhe khushi thodi milti hai...
Mein heartless nhi hoon.... Lekin kabhi kabhi bacchon ko unki galti ki sazah dene ke liye kador bnna padhta hai.....
Mujhe pta hai vo guilty hai... Mujhe ye bhi pta hai ki vp shehnaaz se pyar karta hai..... Lekin shehnaaz nhi krti..... Or uss bachi ki marzi ke bina mein kaise in dono ko saath rhne doon.....
Lekin mein karan ke bare mein sachai kaise pta lagau.... Kuch to baat hai iss ladke mein....
And started crying keeping her hands on her face......
______________________________
Sana 's pov :
Bhagwan ji aisa kyu ho rha hai hmare saath..... Abhi kal ki hi to baat hai... Hum sab khush the na... Ik happy family ki tarah.... Lekin aaj... Sab bikhar gya... Sab meri wajah se.....
Sidharth maa se kitna pyar karta hai.... maa ne use itni badi saza sunadi.... Vo kitna ro rha tha......
Mana ki usne mujhe apne parents se dur kiya lekin fir mujhe rita maa ke roop mein maa... Preeti di mein badi behn... Sab mil gye.....
Lekin sidharth to akele rh gye.... Unke pass koi nhi hai.... Jo unka dard bant sake....
Mein manti hoon sidharth ne jo kiya galat kiya.... Lekin jitna meine ab tak sidharth ko jana hai vo apne pariwar ki bhut izzat karte hai.... Jo banda apne pariwar se itna pyar karta ho vo kisi or ko unke pariwar se kyu alag krege.....
Obviously pyar to vo mujhe krte nhi the.... Kyunki uss time to go tiya se pyar krte the.... Or shayad aaj bhi..... 💔
Karan ke bare mein kuch to hai jo hume nhi pta lekin kya...???.
______________________________
Sid 's pov :
He is sitting on floor beside bed in his mother's room..... Tears are falling from his eyes....
Apne aisa kyu kiya maa.... Apko pta hai na mujhe bilkul acha nhi lgta jab ap merese durr jati hoo......
Apko mujhe saza deni thi na maa... To yaha rh kr de de... Mein sachi haste haste le leta.... Lekin apne......
Mein apko kabhi maaf nhi karuga ma.. Kabhi nhi.... Ap chahti hai na mein apse durr rhu... To thik hai mein apse durr rhuga.... In fact bhut durr chala jauga.... Itna ki jab ap mujhe bulaoge na to bhi mein nhi aauga....
Shehnaaz..... I love you baby.... But you don't love me... I know I have done wrong with you.... But trust me it is for your betterment only....
Mein tumhari zindagi barbaad nhi hona dunga.....
Kal sham hone tak sab thik ho jayega..... Sab jo jo chahte hai unhe vo sab milega......
And call his manager.....
Ap sab mere se durr jana chahte ho na... To thik hai... Mein chala jauga...... And smile sadly.....
.
.
.
.
Byeeeeeeeee
YOU ARE READING
HIS LOVE OR OBSESSION ✨ ( completed)
General FictionThis story is about.. What he choose.... His love Or obsession... ???? He love someone else but marry his obsession.... Will his obsession ever change into his love....??? Let's see 😜 please give it a try ✨ Thankyou ❤