Hai ..
Hello ..
Happy reading
***********
Kashmir .
Army base area ..
A young man who was in mid twenties reporting to his senoir ..
Man : sir jis mission keliye hum yaha aaye they woh complete hogayi hai sir ..
Senoir officer: congratulations Sherghil , i am proud to have a command in my team , now take a leave , after leave come to deolali and continue your your post as usual ..
Karan : sir ..
And he left to his room , where his friend faizi waiting for him ..
Faizi : so spl agent Sherghil saab chuttiyon mein kaha Jana hai , Mumbai famy ke pass javoge ?? Ya humare saath Indore avoge??
Karan : ( with a smirk ) culcutta , aur sirf mein hi nahi tum bhi avega ,, mere saath ..
Faizi : kya ?? Yaara woh sirf ek letter hai ithna importance math do unhe ..
Karan : yeh sirf letter nahi hai faizi Lieutenant Ram ki feelings hai ,, seetha ji tak pahuncha a meri jimma hai ..
Faizi : ab hum kya hi keh sakthey ?? Jo tum karna chahoge wahi karoge..
Karan smiles by seeing his reaction..
Karan pov ..
2 mahine pehle jab mein aaya tha , mera room mein coincidentally mujhe ek box mili thi , usmein kuch letters they aur saath mein ek dairy,, uss dairy ko maine be maan se open Kiya , iss umeef mein shayad us insaan ki details mile aur mein yeh box uss insaan tak pahuncha sakhu ..
Lekin mujhe kya patha tha , pyaar mein vishvaas na karwali karan Sherghil ko pyaar ki rang ki ek jalak dikhegi , ayiye mere saath aap bhi mere saath mehsoos kijiye ram aur seeth ki anoota pyaar ..
I opened that dairy ..
Yeh pyaar bhi kithni ajeeb hothi hai , bina Mausam ki baarish ki tarah aarthi , aur bina matlab ki bheeg jathey hai , mere zindagi mein bhi pyaar aayi thi seetha ji ke roop mein ..
Mein Ram lieutenant ram , mere liye apna kehne keliye iss duniya mein koi nahi hai , lekin ek fm program ne mera zindagi ko colour full Bana diya hai ,, mein khud keliye ek letter likha tha , mujhe kya patha badle mein mujhe meri zindagi bhar ki pyaar miljayegi , ek din post man ne mere liye ek letter dediya tha , ayisa laga ki koi mere saath mazak kar rahe they , maine letter openkiya aur padne laga ..
Karan sees a letter had stick to that page and opens ..
"Ram , yeh kya baath huyi ?? Ayise jhoot bolna kab se seek liye they , mana ki hum dono ke beech jagda hogayi hai lekin iska matlab yeh nahi ki tumhe koi dosth nahi hai , mein hunn na tumari dosth seetha , waise kaise ho ?? Time se khana khari ho ya nahi ?? Desh ke saath saath apna bhi khayal rakhna , aur haa tum jab bhi culcutta avoge , mujhse milna jarur aana aur kabhi khud ko akela math samajna .
Tumhari dosth
Seetha "
Karan had a smile by seeing that letter ...
Aur , mein bhi himmat jhutake ek chitti likha tha seetha ji ko ,, dekhthey dekhthey patha hi nahi chala ki kab humare beeche mein ek anoota ristha bangayi hai , har dusre din seetha ji ki letter aathi thi , kabhi kabhi toh kuch khane ki cheese bhi bhejthi thi , hum dono ek se bhi ek choti choti khushiyon ko ek dusre se bhaanthne lage ..
Yeh feelings kya hai , humare risha kaha tak Jaa sakthi hai yeh sab mujhe nahi patha, mujhe sirf ithna patha hai ki mere zindagi mein bhi koi hai jo mein har ek cheese ko share kar saku ..
But mere yeh khushiya zyada din nahi reh paye they , mujhe ek dangerous mission par jana pada , pure ek mihine keliye , mujhe laga ki mere liye 15 ya 20 letters aaye hongey seetha ji se , lekin to my surprise sirf ek hi letter aayi thi woh bhi ek mahine pehle ..
Karan sees an another letter attached to that dairy ..
"Ram mein samaj sakthi hunn , hum jiss tarah ek dusre se sari baatein bina kii nijam se share karthey , kisi ko bhi wahi lagtha ki mein tum se pyaar karne lagi hunn , shayad isiliye tum mujhse pyaar karne lage ho , lekin yeh mumkin nahi hai , meri zindagi meri hathon mein nahi hai , mein ek s*x worker hunn , humare yaha koi respect nahi hothi hai , iss gandagi tum math pado , mujhe patha hai yeh baath tumhe bahut pehle hi batbdena chahiye , i know yeh meri hi galathi hai , lekin mujhe nahi patha humari dosthi iss level tak ajayegi, plz aap mujhe bhul jayiye , aur haa aapko mujhse dosthi bhi nahi chaiye toh it's ok mein bura nahi maanungi , shayad yehi meri taraf se last letter hogi , kyuki mein aapko zyada pareshaan nahi karna chahthi ..
Tumhari dosth
Seetha '"
Iss baar mujhe khud se gussa aayi thi , agar ek baar kehdiya hotha ki mein mission par jari hunn , toh yeh misunderstanding kabhi nahi hothi , seetha ji ko yeh lagtha hoga na ki mein uski friendship ko thod diya hunn , lekin sach yehi hai ki mein uske bina nahi reh saktha , bina dekhe hi maine usse pyaar kiya tha , apni taraf se shadhi bhi kar liya , agar woh izzazat di toh zindagi bhar uski saath rehna chahtha hunn , issiliye mein ek chitti likha pura ek mihine baad
Fhir meri seetha ji se mine navrathri ke din par culcutta chalgaya ,mein khud se hi vaada kiya ki seetha ji ko uss gandagi se bahar nikhalunga , kisi ki ithni himmat kisi ladki ki izazat bina usse chuneki , shayad iss baar wapas avunga toh seetha ji ke saath hi wapas avunga agar uski marzi hotoh meri pathni ki hesiyat se le avunga agar usse na pasand ho toh dosth ki hesiyat se le avunga ..
Yeh meri khud se vaada hai , aur mein khud se kiya huva vaada ko kabhi nahi talunga ...
Karan : ( by taking a deep breath ) patha nahi mera kismath mujhe kaha le jana chahthi hai , lekin mera manzil mujhe path hai seetha ji , unn tak yeh letters pahunchana mera jimma hai , shayad isiliye mein yaha tak aaya hunn ...
So that's it for i hope you like it ..
Dekh thay hai karan aur Monami ko seetha aur Ram milthey hai nahi ..
Tab tak keliye keep smiling
Thank you ❤️