Ignore mistakeNeil:-- avni ruko...
Avni:- piche mud ke dekhti...
Neil:- chalo..
Avni:- kaha chalo tum kaha jaa rahe ho..
Neil:- night m raillway stetion safe nahi h...
Avni:- its ok neil tum ghar jaao m manage kr lungi...
Neil:- tumhe aysa kyu lgta h ki tum bologi or m maan jaunga... Chalo m chod deta hu stetion tk....
In car....
Neil:- avnii...
Avni:- hmmm
Neil:- kuch nahi...
Aftet some time
Neil:- avniii...
Avni:- kuch bolna h...
Neil:- hmmm haa m ye bol raha tha ki apna site belt laga lo...
Avni sitebetl laga rahi hoti h pr lgta nahi...
Avni:- mujhe nahi ho raha...
Neil:- gadi rok kr uska site belt laga raha hota h...
Neil jayse hi avni k paas aata h avni fell navnous & she close her eyes & feel him yahi soch kr ki ye feel uske liye last feel h....
Avni jayse hi apni aakhe band krti h neil use dekhta h she look so innocent......
Just then avni open her eyes or bo dekhti h ki neil uske bilkul paas h neil hatne hi baala hota h ki avni ka mangalsutra neil k shirt m fas jaata h...
Then avni rebember their moment....
But is baar neil nikal raha hota h or bo jaldi se nikalta h or mangalsutra tut jaata h....Avni:-- neillll...ye kya kiya tumne mera mangalsutra tod diya...
Neil:- i am sorry bo m...
Avni:- bo m kya ha.....she start crying...
Neil:- sorry rona band karo m ise thik kr dunga promiss...
Avni:- ab ye kabhi thik nahi ho sakta...
Neil:- jruru ho sakta h...m ise apne paas rakh leta hu thik kr dunga...
Avni in mind:- tum kya jodna chahte ho neil, mangalsutra to tum jod doge pr kya fayda.......................................... .. ... ... ... .. ..... ........
after that....
.. Avni reach her home.....Neela:- bachha tu kysi h or neil bo nahi aaya...
Avni:- avni kuch batana thik nahi hoga, sahi wqt milte hi bol dungi
Avni:- nahi m khud hi aa gayi...
Avni k aane pr sb khush ho jaate h sivaye avni kAvni's room
Avni neil or uske kuch photo nikal kr dekh rahi hoti h... Avni:- sb kuch tujhe accepet krna hi hoga avni.....
Or mene decide kr liya h m ab neil ko bhulne ki koshis karungi... m use call bhi nahi karungi brna m khud ko rok nahi paaungi...
& she crying or ye sb bolte bolte bo so jaati h........Khanna house...
Morning..
Neil jaldi se uth kr ready ho jaata h or niche aata h...Neil:- avni breakfast laga do m late ho raha hu...
Tabhi maid breakfast laga deti h..Maid:- bhiya lijeye aapka breakfast......
Neil:- avni kaha h then
Neil ko tb yaad aata h ki avni nahi h....
YOU ARE READING
Theuntoldlove__
RomanceNeil: avni m tumhe kabhi bhool nahi sakta Avni:- "Neil I hope tumhe life me Itni Khushi mile ki tum mujhe hamesha k liye bhool jaao"