Yn: tum bohot acchi lag rahi ho riza🥰 Riza: thanks you bhabi.. Rii: yn tumhe riza the pizza acchi lag rahi hai?? Mujhe toh bikul bhi acchi nahi lag rahi🤣 Riza: Bhai I will kill you😠 Rii: yaar mazak Kar raha hnu🤣 Sid: yn bhabi tum itni chup knu ho?? Yn: n..a..h..i toh😳 Rii: tum blush karte hnu bohot cute lagti ho😘 Sid,riza,Priya: Oohhooooo😏oyee hoyee😂 Rii&yn: 😳😳 R/m: knu pareshan Kar rahe ho mere baccho ko🥰 Sid: pareshan nahi Kar rahe hai aunty buss thoda sa maza Kar rahe hai😂🤣 Surbhi: heyy yn baby🥰 Yn: surbhi tu kab ayi? Subhi: bohot der de achuki hnu baas tujhe dhund rahi thi.. Yn: accha🥰 Surbhi: let me hug you🥰( she hugs yn) Sid: yaha ham bhi hai.. ( Writer be like after this line: yaha ham pighal Gaye..sexy..mud ke dekh mujhe mud mud ke🤣) Surbhi: hna toh phele Mai apne friend se milungi na😂 Sid:🙄🙄 Surbhi: heyy jiju Rii: hello🥰 Surbhi: sab logo ko heyy knuki Mai tum logo ka name nahi janti..😂 Sid: ( in: kaha se ayi hai ye ladki itne bade businesses man ko nahi janti🙄) R/m: toh Chalo engagement start karte hai.. Y/m: hna..Chalo ( Then you both exchange rings) Riza: Bina dance engagement Mai maza nahi ayega.. Priya: hna toh Chalo dance karte hai.. ( Swipe for riza and Priya dance) Sid: wahh Kya dance kia🥰 Riza: thanks you Bhai.. Priya: thanks.. Rii: siddhart Teri girl friend kaha hai?? Sid: yaar usse thoda kaam tha toh woh nahi ayi.. Yn: Meri friend bhi nahi ayi 😕 Sid: haina ye surbhi.. Yn: woh nahi or ek.. Rii: chado jii( in a dramatic way) Sid: oyee😂 Yn: 🤣😂 Riza: Bhai bhabi tum logo ka ek dance toh banta hai..plzz no mat bolna☺️ Yn:😳😳m..a..i. Rii: okk.. hna tum or Mai ☺️ Riza: hum or tum ek kamre Mai band ho..😂( in teasing way) Priya: Chalo yaar dance karo..plzz jiju and dii Sid: hna yn bhabi dance karo.. Rii: okk ( Swipe for your dance) Sid: omgg 🤩 kitna romantic dance🥰 Yn:😳😳 Rii: romantic?? Riza: hna bohot jyada romantic tha Bhai.. ( Then they all laugh except you and rii) Suspence.. Goals: 30 ( Sorry for boring part😔)
YOU ARE READING
Arrange marriage
RomanceHeyy my cuties..how are you all?? Hope you all guys are going well😍 So, here is a surprise for you 🎉 🥳 my second story ( arrange marriage) Comming soon.. Goals: 30+ ( Goals complete Kar dena intro fekh dungi 😂) Do you all like the surprise??🤩