mana ki hum yaar nahi

1.9K 130 105
                                    

Hai ...

Hello ..

Happy reading ...

**************

This story is for an OS compitition hosted by UnpredictableXAn

,,,,,,,,,,,,,,,,,

Life mein koi bhi rishtha , asani se nahi banthi hai , zyada dar rishthon ko bagwaan khud likh kar bhej detha hai , maa , papa bhai behen , sare rishte dhar ko bagwaan already dekar hi bhej tha hai , lekin kuch rishtha hai woh hum khud chunthey hai , ayise hi ek rishtha hai dosthi ..

Kisne socha ki ek 8 saal ka ladka , ek 5 saal ki ladki se kiya hu a vaada aaj bhi nibha raha hai ,

"Hey bannu tuu ro math mein tumhe kabhi akela nahi chodunga , mein best friend hunn na tere , toh humesha tum he har problem se bachavunga " ek 8 saal ka ladka apni best Friend se boltha hai

"Sacchi karu tum mere saath humesha rahoge ?? , Jab mein tum par gussa karungi tab bhi mere saath hi rahoge ??" ek 5 saal ki ladki apni masoom bhari aankhon se puch thi hai ..

" Arey idiot bannu , tum toh meri bestfriend ho na , toh mere alawa kisse ladegi ? , kisse jagada karegi ? , aur kiske saamney nakre karegi ? Isiliye mein apna promise ko humesha yaad rakhunga , humesha tere saath hi rahunga "

" Zindagi bhi bahut ajeeb hai anjaan mein hi sahi hum ussi ko chot pahuncha they , jiss se hum be imtheha pyaar karthey , sacchi kehthey hai log woh pyaar hi kya hai jismein dard na ho

Zindagi mein tumhare sivay kuch nahi chaha maine , lekin zindagi mein sab kuch mili hai tumhari savay , kyu bannu kyu tum mujhe se ithna nafrat karthi ho , balki Mera galathi bhi kuch nahi hai .."

*****************

Ek alisaan banglaw, raat ki 12 bajh rahi hai , ek room mein ek couple hai aur woh humare Moran hai , woh dono bistar par so rahe they , room mein ek side mein ek aquarium thi jismein only two fishes they , dusri taraf ki wall mein tarah tarah ki pictures they jis mein Moran bahut kush nazar aare they , kisi photo mein monu karan peet par chadkar chidarahi thi toh kisi photo par karan pura cake uski face par lagadiya , kisi photo mein monu karan ko rang lagayi toh kisi photo mein karan ko monu ghodi mein utaneki try kar rahi thi , dekh kar kisi ko bhi patha chaltha ki yeh dono bestfriends hai ..

Lekin un photo ki beech aur beech ek aur photo thi jismein Moran shadhi ke jode mein they , karan ki aankhon par apology hai toh monu ki aankhon par gussa thi , jayasri baath hai yeh shadhi dono ko hi pasand nahi thi , ussi room mein bed mein soya huva couple ke beech mein takiyon se banahuva dewaar thi , dono hi apne apne hisse mein soye huye they , raat 12 bajne ko huyi lekin neendh toh dono keliye ko Sau dhur hai ,

Tabhi kisi ne door par knock kiya aur Moran apne apne jagah par bhait gaye , monu jaa kar door open hone ko huyi thi ki karan ne rokha ..

Karan : Monami ek minute ,, mujhe pehle yeh takiya nikhalne do ..

Aur sari takiyon ko utaya aut bed ke neechey fhek diya aur monu ki blanket ko bhi apne hi blanket mein chupadiya aur bed ke beech mein muhh ke bal so Gaya ..

Monu jaakar door open ki toh Ghar ke sare log ek saath bole ..

"Happy anniversary love birds "

Monu ne sab ko dekh kar muskhurayi aur karan ayisa behave karne laga ki woh abhi abhi uta ho ..

Suhana : waise sorry beta tum dono disturb karne keliye lekin aaj do saal hogaye hai toh chota sa party toh banthi hai ..

mana ki hum yaar nahi Where stories live. Discover now