•|| They Met ||•

447 60 43
                                    

Let's begin with the first part of my first story.....

" Haash chutti toh mili, kitne mahino se chutti maang rahe the, aaj finally poore 15 din ki chutti mili, woh bhi paid leave, " A girl said excitedly to her mother.

"Toh tera trip final ho gaya, planning kar li? " The mother asked

"Haan Ammi planning toh kabhi ho chuki thi bas chutti milne ki der thi, ab hum jayenge camping par akele, poore din ghumenge 10 din ka camping plan kar rakha hain humne, " Girl said happily

"Haseenaa, shaanti se baith pehle, jabse aayi hain ghar mein udham macha rakha hain, aur yeh bata tujhe chutti mili kaise woh bhi 15 din ki, tera woh khadoos boss toh kabhi tujhe chutti deta hi nahi, ulta chutti ki baat sunkar aur kaam ladka deta tha" Ammi asked questionably.

"Haan woh thodi mehnat lagi par phir Ansh sir ko mana hi liya, poore 15 din ka kaam ek hi baar mein nipta kar aaye hain" Haseena said proudly.

"Packing shuru kariye mohotarma, jaana hain ki nahi" Ammi laughed

"Haan Haan jaa rahe hain bas aaj packing karenge kal dopeher ki flight se niklenge, aur humari gair maujudgi mein aapko agar koi bhi kaam ho toh Anuradha se baat kar lijiyega" Haseena said getting up.

"Haan meri maa, kar lenge, ab jaa packing kar le" Ammi went to the kitchen saying this

********

In the room

"Finally, hum jayenge, apni trip par akele. Poore ek mahine se intezaar kar rahe the, yeh private companies mein job karna kitna bekaar kaam hain, ( she said grumpily)
Par aakhir kaar jaane ka toh mauka milega. Kitne dino se humaara man tha, par finally aaj hum shaanti se jaane waale hain"

Chalo finally humaare camping par jaane ka plan ban hi gaya, lekin haseena ise baatein karne se nahi chalega, phataphat packing lar lete hain, kal niklenge" She said excitedly

She started packing all her stuffs in a trekking bag. She kept her clothes and all her required things on the bed and re checked once before stuffing then into the bag.

"2 pair shoes, 6 set kapde, bluetooth speakers, first aids, camera, snacks, tent, mats, fruits... Haan sab ho gaye.. Lekin bluetooth speakers leke kya karenge wahan toh allowed hi nahi hain phone, ek kaam karte hain chip card speaker le lete hain, songs download kar lenge."

She arranged all her stuffs into her bag.
"Kal Rishikesh pahunchenge aur phir camp area. Aur parso se trekking aur adventure start karenge."

She said and went to eat her dinner.

*****

At dinner table

"Wahan pahunchte hi mujhe call kar dena, aur sambhal kar jaana," Ammi said.

"Ammi hum batana bhul gaye, wahan phone allowed nahi hain, par chinta mat kariye woh sabse safe jagah hain camping ke liye, aur aur agar aapko humse baat karni ho toh wahan ke reception ka number hum aapko message kar denge uspar call kar lijiyega ( she said replying to the unsaid question)"

𝗔𝗻𝘂𝗦𝗲𝗲𝗻𝗮 : 𝗧𝗵𝗲 𝗦𝘁𝗿𝗮𝗻𝗴𝗲𝗿'𝘀 𝗟𝗼𝘃𝗲Where stories live. Discover now