Chapter 7

1K 78 21
                                    

Till now Super6 came to Naina.

Abhi... Naina aap ye sab choriye hamhe aapko kuch aur batana hai jisse sunke aap bhi khush ho jayegi.

Nai... I am sorry Sir mujhe koye baat nhi sunni hai main apne room main ja rahi hu.

Nf... Gudiya ek baar sun toh le ki Abhimanyu kya kehna chahte hai.

Nm... Abhimanyu ki baat sun legi toh tera kuch bigar nhi jayega balki tu khush hogi.

Nai... aab aisi koye cheez hai hi nhi jisse sunke mujhe khushi mile par tab bhi boliye Sir aap kya bol rahe hai.

Abhi... ham ye chahte the ki ye baat pehle ham aapse hi kare par hamne socha kyu na pehle aapke Maa Baba se baat kareke unki permission le le. Hum aapko bahut pasand karte hai ya ye kahe ki ham aapse mohabbat karte hai Naina ham aapse hamari pehli mulakat main impressed ho gye the hum apne aapko aapse mohabbat karne se rok nahi paaye. Aur jab hamne aapke saath waqt bethaya aapke saath KMA ham aur bhi murid ho gye aapke. Ham jante hai aapne apne past main bahut dard sahe hai par ham aapko wada karte hai ki aane wale kal main ham aape aach tak nhi aane dege ham bahut pyaar karte hai aapse ham aapko hamesa khush rakhege. Is baare main hamne aapke Maa Baba se baat ki aur undono ne is risthe ke liye haa kar di hai aur ham bhi yahi chahege ki aap bhi hamhe apnale hamare pyaar ko apnale. Ham aapse shaddi karna chahte hai Naina.

Super6 and Naina were shocked 😲 after hearing Abhimanyu confession they didn't have any clue about Abhimanyu having feelings for Naina.

Nf... Gudiya hamari taraf se toh haa hai is risthe ke liye aab tu bhi haa karde toh ham bhi chinta fiker ho jaye.

Nm... Abhimanyu bahut achha larka hai Gudiya aur tujhse bahut pyaar bhi karta hai.

Aalekh went towards Naina and put his hand on her shoulder as an assurance that he is with her no matter what happens he is always by her side and Naina also wanted the same from him.

Nai... aap ye kya keh rahe hai Sir ye jaante huye bhi ki main kisi aur se pyaar karti hu aap aisa kaise bol sakte hai. Aur rahi baat Maa Baba ki toh wo ye nhi jante hai ki main kisi se pyaar karti hu par aap ye bahut achhe se jante hai phir aap aisa kyu kar rahe hai. Main aapse kabhi bhi pyaar nhi kar sakti main bas as teacher as friend aapki respect karti hu aur aaj ke baad wo bhi nhi kar payugi. Aur maaf kariyega Sir main aapse kabhi shaddi nhi kar sakti.

Nf... Gudiya tu ye kya bole ja rahi hai tu kisse pyaar karti hai aur agar aisa hai toh tune pehle hamhe bataya kyu nhi is baare main.

Nai.. Baba sach bol rahi hu jo shayad aapko Maa ko aur Sir ko achha na lage par sach yahi hai main Abhimanyu Sir se shaddi ke liye kabhi haa nhi kar sakti.

Abhi... aap ek mare huye insaan ke liye hamhe mana kar rahi hai Naina. Aap kyu nhi man leti ki Raj mar chuke hai wo kabhi wapas nhi aane wale. Aur aisa kya tha us Rajveer me jo humme nahi hai??? Boliye Naina. Aisi kya khas baat thi Rajveer main ki uske marne ke baad bhi aap ushe bhulne ko tayar nahi hai. Kabhi bhi Raj ne aapko kaha ki wo aapse pyaar karte hai toh phir kyu aap apni zindagi unke intajar main barabad kar rahi hai jo kabhi bhi laut ke wapas nhi aane wale. Aap unhe apne bhai ko goli marne ke liye kaise maaf kar sakti hai. Raj Naveen ke katil hai Naina agar wo chahte toh bachaa sakte the Naveen ko par unhone goli mardi unhe kyuki unke dil main chor tha.

A tight slap landed on the checks of Abhimanyu and a fire was seen in Naina's eyes.

Nai... kya kaha apne bacha sakte the wo bhai ko par unhone nhi bachaya. Kitne log se bachate Rajveer bhai ko unke piche mujhe army pari huyi thi man liya wo bhai ko leke bhaag jate par kabhi na  kabhi army unhe pakar hi leti  aur unke saath uske bhi bura saluk karti. Aur Rajveer ne khush hokar goli nhi mari thi bhai ko. Bhai izzat ki maut marna chahte the unhe aur torture bardast nhi ho raha tha isliye unhone Rajveer ko shoot karne ko kaha kyuki bhai un gaddaron ke haathon se marne se achha apne dost ke haathon marna chahte the. Aap ye bahut achhe se jante hai I love Rajveer phir bhi aap mere Maa Baba ke paas mere liye ristha leke gye. Rajveer galat the jo aapko apna dost mante the unhe KMA chorna manjur tha par apne dost ko khona nhi wo bahut achhe se jante the ki agar wo appraisal list main apna naam nhi likhege toh unhe KMA se bahar fek diya jayega par tabhi unhone apna naam list main nhi likha last moment thak kyuki wo aapki dosti khona nhi chahte the. Wo us insan ki dosti khona nhi chahte the jo insaan unhe dost tak nhi manta hai. Kya aapme itni himat hai agar aap Rajveer ki jagah hote toh shoot kar pate bhai ko nhi kar pate aap par unhone apne aap ko mar liya aur bhai ko aazad kar diya khud jinda laash ban gye par kabhi pata nhi chalne diya ki us haste huye chehre ke peche unhone kitna dard chupa rakha hai. Bahut taklif hui hogi unhe kyuki ap bahut pyar krte the wo bhai se jo unhe dard me nhi dekh paye aur shoot kar diya. Aap toh unke dost keh lane ke layak bhi nhi hai.

Selfless Love Where stories live. Discover now