|~Ҽƙ Ƙαԋαɳι Αιʂι Ⴆԋι~|

◦•●◉✿ Tum Dena Saath Mera✿◉●•◦

One year flew,  Haseena completed her graduation and now she is living with her husband, working and taking care of their small family. Anubhav also turns his hobby into his passion, he was already famous for his paintings but after losing his eyesight he left painting but Haseena and his friends efforts gave a new hope in him.

ⒻⒺⒷⓇⓊⒶⓇⓎ, ②⓪①⓪

(Sorry 2nd part mein galti se 2007 ki jagah 2009 likh diya tha, but abhi change kar diya hai)

"Mango ke bacche ruk abhi batati hoon tujhe...!" Haseena takes the spatula and runs after Mango, who scared her when she was doing kitchen chores. Mango run hide behind Anubhav, who was coming to them. "Kya hua Mango?" He asked MG as he was breathing heavily. *bhau* he bark to say that Haseena is following him.

"Isse kya puchh rahe hai hum batate hai kya hua...!" Haseena said, glaring MG, he made a cute innocent face. "Jyada bhole mat banane ki koshish mat karo (she taunted MG), aapko pata hai sir yeh Mango ka baccha ise humne kitni baar samjhaya hai ki achanak se na bhauka kare hum dar jate hai par yeh hai ki hume dil ka daura dene par tula pada hai...!"

"Mango galat baat aisa nhi karte...!" Anubhav said to MG, MG bark to  rejected the allegations that Haseena leveled against him. "Haww...jhooth kahin ka, ruk tujhe batati hoon...!" She was about to walk near to them when her foot slipped and she fell on Anubhav, while Mango run away from there.

When she fell on Anubhav, he became unbalanced and fell on floor on his back with her, she placed her hand under his head as she didn't want to hurt him. "Sorry...!" She mumbles.

"Yeh har baar sorry bol bol kar aap thak jati hongi isliye rehne dijiye kyunki phir se aapko girna hi hai hamare upar...!" He said with a smile. She folded her hands on his chest  and then put her chin on it and speaks
"Hum kya kare jab baar baar aapko dekh kar hamara dil aur paav dono fisal jaate hai.." She said flirtatiously.

"Dil ka samjh aaya hume par paav ko jara sambhal kar rakhiye warna kisi din hum dono aise gir gir kar upar nikal lenge...!" He said with a smile. "Aise kaise itni jaldi upar nikal lenge, abhi toh hamare kitne armaan baki hai pure karne ko...!"

"Aise kaun se armaan hai, hum bhi toh jane..!" He said, placing his hands under his head.  "Bas wahi armaan jo aapki us shart ki wajah se agle ek do saal tak pure nhi ho sakte...!" She muttered under her breath. "Kya kaha?" He said as he didn't heard her.

"Kuch nhi waise aapko sach mein janana hai hamare armaan kya hai..!" She said, staring his lips. "Bilkul..!"

"Haath dijiye apna (he raised his brows) dijiye na..(he forward his right hand towards her, she hold his index finger and then places it on her lip) yeh armaan baki  hai hamare..(she whispers huskily, he pulls his hand from her), ab aage ka bhi bataye kya?"

"Hatiye hamare upar se...!" He said sternly. "Ek toh pehle khud humse puchha aur ab batane par hum par hi gussa ho rahe hai...😒 kuch bata kar kya fayada aakhir karte toh aap apne man ki hai...!" She said grumpily while getting up from him. "Jaiye jakar apni padhai kariye aur haan dopaher mein taiyar rahiyega...!"

"Lunch date par le jayenge hume?" She asked in excitement. "Nhi...kuch kaam hai..!" He replied, causing to fall her face in disappointment. He gets up from the floor. "Kya kaam hai?" She asked grumpily, dusting his shirt. "Aap chalengi ya nhi?" He asked in answer. "Chalenge waise bhi aaj sunday hai toh ghar par akele baithe baithe bore hi ho jayenge...!"