Episode 1 ( Meet the goenkas )

792 81 21
                                    

Hii guys I am back with update this is the first chapter I hope you will like it . I will continue this story or not will based on your opinions so give your reviews in comment section . I am waiting .
______________________________________
AT UDAIPUR , INDIA
AT GOENKA VILLA

A huge villa shown with the name plate of Goenka villa .

A living room is shown and a couple is seen arguing. 

Women - aaj tumhe nashte main kachori nahi milegi doctor ne oily khane ke liye mana kiya hai ( man made a grumpy face ) aur tum aise mu maat banao kachori nahi milegi toh nahi milegi . Bp dekha hai kitna badh gaya hai tumhara .

Man - kya hai sherni koyi bp wipi nahi bada hai mera woh doctor na pagal hai usse pata nahi hai kartik goenka kya cheez hai ( with attitude ) main aaj bhi hot lagata hu aur kon kahega main 3 bacchon ka baap aaru akshu aur kairav mere chote bhai behan lagte hai .

Naira ( tease him ) - ha ha very funny buddhe ho gaye ho ab tum kartik 2 manjil seediya chalte ho toh tumhari saans phool jaati hai aur bade aaye kehene wale ( mimic him ) main abhi bhi aaru , akshu aur kairav ka chota bhai lagta hu huuh . 50 saal ki umar hogayi hai aur aaj bhi khud ko 25 ka maante ho tumhari beti 25 ki hogayi hai uske liye rishta dekhna shuru karo .

Kartik ( get offend ) - ayye sherni no age jokes haa main 50 ka nahi hu I am still in my 40s aur yeh kya akshu ki shaadi leke baith gayi pehele toh kairav ki shaadi hogi naa phir akshu aur aaru ki .

Naira - nahi kartik kairav abhi shaadi nahi karna chahata he want  first his sisters get settle in their life then he will marry plus Trisha ka career bhi abhi shuru huaa hai toh isliye main chahti hu ki ham akshu ke liye rishta dekhna shuru kar de .

Kartik ( oppose her ) - no way abhi meri Princess bahaut choti hai shaadi aur uski a big no .

Naira - tumhari princess 25 saal ki hogayi hai abhi rishta nahi dekhna shuru karege toh kab karege haa agar usse koyi ladka pasand hai toh bata de warna ham toh dekhana shuru kare ladka .

Kartik - lekin naira ...

The girl interrupted naira .

Girl - maasi , masad kya aap dono akshu ki shaadi ki baat lekar baith gaye usse abhi shaadi nahi karni hai .

Kartik - dekh liya naira princess abhi shaadi nahi karna chahti hai aur ( with baby face ) tum ho ki meri bechari bacchi ke peeche padi ho .

Naira - aapni yeh nautanki band karo mendak ( to aarohi ) aur aaru teri neend hogayi naa puri ( aaru nodded ) toh chal jaa aur jake aapni almirah saaf kar tere zayada izzat toh mujhe tere kapde dete hai .

Aarohi ( salute her ) - okk maasi aapka hukum sarakhon par. 

Aarohi walk into her room . A beautiful girl is seen singing a song . She is wearing a simple and elegant dress with a loose hair .

Hasta Rahta Hu
Tujhse Mil Kar Kyun Aajkal
Badle Badle Hai
Mere Tevar Kyun Aajkal
Aankhe Meri Har Jagah
Dhundhe Tujhe Bewajah
Yeh Main Hu Ya Koyi Aur Hai
Meri Tarah

Kaise Huya, Kaise Huya
Tu Itna Zaruri Kaise Huya
Kaise Huya, Kaise Huya
Tu Itna Zaruri Kaise Huya

Main Barish Ki Boli
Samjhta Nahi Tha
Hawayo Se Main Yu
Ulajhta Nahi Tha
Hai Seene Mein Dil Bhi
Kaha Thi Mujhe Ye Khabar

Kahin Pe Ho Raate
Kahin Pe Sawere
Awargi Hi Rahi Saath Mere
Thehar Jaa, Thehar Jaa
Ye Kehti Hai Teri Najar

As girl ended the song she heard a sound of clap . Girl turned behind and smile saw aarohi . She has a angelic face with a Beautiful smile .

Aarohi - waah akshu tu kamal kar diya kya gaaya hai tune ( flying kiss her ) waah akshu mere dil aagaya tere iss performance pe .

Akshu ( smile ) - kya aaru kuch bhi bolti hai ( slap on her forehead) pagal ladki .

Aarohi walk toward the side table and take a jar of biscuits and start eating .

Aarohi ( munching a biscuit ) - waise akshu ek baat bata aapna yeh talent sirf aapne patients taak hi seemit rakhna hai yaha bahar bhi nikalana hai why not you try for reality show .

Akshu ( place her guitar inside her almirah ) - karna hai naa kyu nahi karna you know naa mera sapna hai bachpan se playback singer banna but mumma chahti thi pehele main aapni padhai puri karu and then pursue my dream aur main bhi unka concern samjh sakti hu after all studies are important plus maine post graduation bhi toh music and psychology main ki hai . Ab padhai bhi pure huye ek saal hogaya hai main job bhi Karti hu and now I will definately try for my audition and you know naa aaru mumma papa ka toh sapna hai ki main ek successful singer banu mumma se bhi zayada famous .

Aarohi - meri behan ka yeh sapna zaroor pura hoga aur tu dekh liyo teri manager main hi banugi okk ( dramatically )

Akshu ( laugh little ) - okk meri maa ( see the time ) ohh god main late horahi hu mujhe hospital jaana hai  . Tu free hai main nahi .

Aaru - free nahi hu maasi ne almirah saaf karne ka kaam diya ( with puppy eyes ) will you help me akshu 

Akshu - nahi bilkul bhi nahi aapna kaam khud kar 23 saal ki ghodi horahi hai aapni zimmedari uthana seekh .

Hearing this aarohi start making faces .

Aarohi ( made an angry pout ) - I hate you akshu you are very bad .

Akshu ( pull her cheeks ) - but I love you

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
DELHI , INDIA

The name plate of birla house is shown .

The living was cleaning by staff and the aroma of delicious delicacies is roam in the whole house .

A women is seen instructing the staff .

Women - abhi ki pasand ki saari mithaiyan bnawa di naa .

Staff - ji manjari mam sab ready hai . Kheer bhi ban gayi hai .

Manjari - good accha uska kamra theek kar diya pure 3 din baad mera beta aaraha hai .

Staff - ji mam

The staff walk away .

Mahima walk toward manjari .

Mahima - baas Karo Manjari tumhara beta 3 din baad aaraha hai 3 saloon baad nahi aaraha hai. 

Manjari - so what didi mera beta pure 3 dinno ke liye mujhse dur tha accha didi ek baar aap tayariya dekh lo jake waise toh main dekh li hai aap bhi ek baar dekhlo .

Mahima - theek hai manjari .

Mahima went from there and manjari continue doing the preparation . She was very excited that his son came home after 3 long days .

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
So guys this was the chapter I hope you like it.

Precap - abhimanyu entry

Do vote and inline comments too









































||JAANIYE || Where stories live. Discover now