Becoz of Bade papa promise.. she left the house 🏠...
13 years later
Mimi is in her room seeing the photos of kaira , akshu and sirat.. She misses them a lot..
Swarna:- Maaji kya hua aap ro kyu rahe ho
Mimi:- Buss.. Apne kittu Naira ki yaad aa rhi thi toh Zara unki tasveer dekhkar apne aap ko tasalli de rhi thi... Kitne khush the hamare bacche.. Naira ke marne k baad Kartik bas apne baccho k liye hi jee rha tha.. phir usne apne bachchon ke liye sirat ko apni zindagi m laya..
Swarna:- Maaji sirat ne bhi hmari naira ke bachoon ko kbhi maa ki kami nhi hone di..
Mimi:- Akshara ko dekhe hue pure 13 saal ho gye hain.. Na jaane meri bacchi kaha hogi, kesi hogi
Manish is near Mimi 's room and listened the conversation between them
In His room
Manish:- 13 saal phele mene use jaane k liye kaha tha, woh Bina kuch kahe chup chaap chali gayi.. ek baar yeh nhi pucha mein hi kyu, meri kya glti hai.. bus chali gayi..
(Kairav entered the room)
Kairav:- Bade papa kya hua aap ro kyu rahe ho...
Manish :- Bass Akshu ki yaad aa rhi hai..
(In between Akhil enters the room)
Akhil & Kairav :- Toh phir aap use bula kyun nhi lete..
Manish :- Mein janta hoon, woh apne bade papa ki baat kbhi nhi talegi. ..woh aa bhi jayegi.. lekin khushi se nhi aayegi...
(Both of them leaves the room)
Aarohi was just passing through Manish room and she hears Manish was crying to meet akshu at once..
Aarohi take up her phone and called Akshu as bade papa's health was not fine ...
AAROHI s' POV
Akshara chahe tere aur mere bich kitne bhi distance ho.. lekin m janti hu tu kbhi bhi mere liye bura nhi sochegi... Tu jarur aayegi.. teko aana hi padega.. mere liye na sahi toh bade papa k liye.. Akshu tu itni selfish to nhi ho skti... (She was feeling a slow guilt of what she did with her sister in her ego)
After few minutes
Aarohi was just checking her phone and received a text message..
Akshu:- My flight will reach at 2:00p.m.
She was filled with different kind of emotions...
Aarohi:- Kairav bhaiyan, Akshara aaj kl aa rhi hai..
Kairav:- Sachi, kl Akshara aa rhi hai ..Aaru, Tu jooth toh nhi bol rhi na..
Aarohi :- Nhi bhaiya, uska abhi message aaya...
Kairav :- kitne saal baad meri akshu ghr wapis aa rhi hai, vansh bhaiya akshu aa rhi hai
Vansh :- wohooo
Kairav :- Bade papa ,Badi mumma ,Mimi ,Reem bhabhi ,A.G.
Hamari akshara ghr aa rhi haiSabke chehre par alag hi muskaan thi 🥺🙂.. Apni akshu se milne ki khushi ki chamak saaf saaf nazar aa rhi thi..
Aarohi got a phone call from her so-called Nani...she tells all this to her .
Aarohi:- Nani, meri akshu wapis aa rhi hai... Ab mein usse apni sari glti ki maafi maang lungi, apko pata hai ghr mein sab kitna khush hai .... Mimi, A.G., bade papa -mumma ..
Sheela :- Kya tu khush hai..
Aarohi :- Haan Nani, kyu
Sheela:- mere parlour ki sogand agar mere saath aisa ho rha hota na , mein toh kbhi na chahti ki woh atte aave..
Aarohi :- mein kuch samjhi nahi..
Sheela:- mein yeh rhi hu, akshara inki naira ki beti hai ar tu mhari sirat ki ,jeh toh hmesha se hi Mari chori sirat ko pasand na kre karte the, Akshara wapis aa rhi hai, ab dekhiyo ye log kitni jaldi apne rang badalte hai, mahare ko to dar hain kahi yeh uske aane k baad teko hi ghr se na nikal de
Aarohi:- Arey Nani, aisa kuch bhi nhi hai... Akshu kabhi mere sath aisa nhi karegi
Sheela:- Dekh liyo chori.. achaa ab mein rkhti hu...
Aarohi starts thinking about what Sheela said to her . By heart she says that Akshu will never do this but develops an (manipulate by Sheela) misunderstanding for Akshu
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.So, please share your reviews .. I will try to amend it.. please ignore my mistake, and if it seems to be boring please comment..
Thanks for reading..
#Abhira #harshali #Yrkkh
#Ganpatibappamorya #jaimahakal #Thuthuthu
आप पढ़ रहे हैं
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai - Generation 3
FanfictionThis is the story of generation 3 KAIRA KE BACCHE KAIRAV, AKSHARA KAIRAT KI BETI AAROHI yrkkh3 #AbhiRa #NeiRohi #KaIra #Kairav #abhira #abhimanyubirla #aksharabirla #aarohibirla #neilbirla #aarohigoenka #parthbirla #shifalibirla #shivanshbirl...