uski saadgi hi mujhe pasand hai!!!!

1.3K 92 42
                                    

Continue from last....
( Seeing shiva with a girl....she is in shock!!! And start crying badly,the fear of losing him and loving someone else giving his all the attention is like🤯 this thought realised that she loves him,and only him not dev nor anyone else....in the world except him)

"Shiva!!!!!!! Nahi!!!!!! Aisaaa nahi ho saktaaa!!!! Tu toh mera hai nah shiva? Apni chipkali ka? Mujhse zyada tuu kisi aur.....nahi!! Main tujhe nahi kho sakti....jabse hoshh sambhala hai..har chiz mein...har dard mein...har marz mein....tu hi raha hai shiva....!!!!"

Tab tak shiva jaa chuka hota hai....

Par..par agar woh savh mein kisi aur se pyaa...mujhse toh kahan bhi nahi jaa raha....kaise dekhungi kisi aur ke sath???? Nahi mujhse nahi hoga....!!!! Main mar jaaungi....(sobbing) "ek baar jaane bina ki kya sach mein....main apni jaan nahi dungi! Pehle main poori koshish karoongi ki main ussey pasand aa jaau,agar fir bhi usne mana kardiyaa ....main uski life mein interfere nahi karungi....woh jisse pyaar karta hai usi ka rehne doongi..lekin tab tak ,main shiva se durr nahi reh sakti....!!!! " Main mere shiva ko parvati banke paane ki Tapasya karoongi!!!! Chaahe mujhe khud ki jaan hi kyu nah deni pade....!!! "

Than she goes to her house....

"Ayyy bhyiii? Tuu yaa kya kar rahi hai???"

"Apni Qismat par ro rahi hoon maasi maa...!"

"Ayyy bhyii...kya haan? Tujhe kal se dekh rahi hoon....adhi dulhan banke ro rahi hai maano tere pati ne tujhe suhagraat waali raat ko hi reject kardiya ho bhyii!!!"

"Maasi ma please... mujhe akela chhod do!"

Prafulla leaves...

She turn on the tv....the repeat telecast of her favourite tv serial "dulhan piya ki" is airing....but she is busy in her phone seaching something on Google !

"Apne pyaar ka pyaar kaise paaye?"

"Google didi - wear nice fashionable clothes!"

"Hahahahaha!!!!! Woh tumse pyaar issliye nahi karta...(dhum tana nana...dhum tana nana...derenaaaahhhh) kapde dekho apne!!! Hahahaha !!!! (Woh)
"Nahi! Jhooth bol rahi ho tum....mere rajeev ji mujhse pyar karte hai ....(Aaaaaaaaaaaa Aaaaaaa🥲) " (pratarit premika)

This dialogue caught raavi's attention....
Than she remembered what shiva told her...

"Haan toh? Burai kya hai usmein? Stylish hai, fashionable hai....!"

Kya? Kya sach mein ....mere shiva ko aisi ladkiyan pasand hai???? Joh stylish aur fashionable hai?

She again watch the scene....and imagine her self as "pratarit premika" and the other girl "woh"!!!

"Hahahahaha!!! Woh tum jaisi behenji se kabhi pyaar vyaar nahi karega!!!!"
Tum toh uske jaisi ho bhi nahi....aur mujhe dekho....mujhe apne sath car mein lekar jaata hai....tumse ladta hai....!!!! Hahahahaha bahut jald tum iss ghar se aur tumhare Rajveer ji ki zindagi se bhi bahar hogi! Aur fir...main apna jaadu chala kar ussey apna bana loongi....!!!!(woh)

"Nahi!!! Mujhe saugandh hai apne maang mein bhare sindoor ki....(dhum tana nana,dhum tana nana) 2din (tana nana dhum,tana nana dhum) sirf do din mein main mere suhaag ko tum se wapas le aaungi!!!!

TUJHE DEV HI KYU PASAND HAI?Where stories live. Discover now