At Shanti mansion.
Rishab , sanaskar , Bondita , swara , anirudh and there parents were present near the swimming pool... All were so confused..... And mohini break the silence.....
Moh: dekho bacchon aab tum sak ko pata chal gaya hai .... Ki tum sab ke paas power's hai... Sab ko powers nahi milti.
Aur tumhein bhi yeh powers yunhi nahi mili hai... Powers hai to maqsad bhi hoga...Nalin: haan bacchon baat thodi serious hai ..... Lekin hum hum jo bhi kahenge . Usey samajh ne ki koshish karna.
( They nodded)Sia shocked: aap logon ko pahle se pata tha .. inki shaktiyon ke baare me ( moh , nalin of nodded) . ( Gang also shocked)
Binoy: haar kisi ko powers nahi milti ... Shaktiya hai to maqsad bhi hai..
Swara: hamari powers ke peeche kya maqsad hai dad
Binoy take a deep breath: kalika
Gang confused: kalika .... Yeh koun hai.Shubra: Shaitan ki bhakt... ( Gang eyes widened) jiske paas kala jadu hai... Wo tum sab ki shaktiyan cheena chahti hai.... Aur agar wo iss maqsad me kamyab hogai to .... Qayamat aajayegi sab barbad hojaye ga( in a scared voice) ka.. kalika amar hojayegi....... Aur agar aaisa hogaya to kalika ko katam karna namumkin hojayega...
Bon: hum aaisa nahi hone denge ... Hum usey maar dalenge..
Nalin: nahi.. yeh sab itna asan nahi hai... Wo tum sab se bahot zyada powerful hai ... Aur hame to yeh bhi nahi pata ki kalika ko kaise mara ja sakta hai...
Rish: aap logon ko kaise pata ki hamare paas powers hai...
Moh: beta hame pata hai. Kyunki yeh powers tumlogon ke paas power's bachpan se hi hai. Aur yeh powers tumhein Roshni ne di hai .
Rish surprised: w...what Roshni... Yani pari maa .. aapki frnd... ( She nodded) wo bahot acchi thi
Moh🙂: Haan wahi... Uske paas bhi Powers thi .. aur uske pati ke paas bhi.... Aur pata nahi uss ke din ke baad wo achanak kahan chali gai..
Sanky: hum kalika ko kaise rok sakte hai.
Moh: pata nahi wo to sirf roshni hi janti thi .... Par tummese koi bhi usey maar nahi sakta. Sirf usey roka ja sakta hai . ...
Bon: kya .. uski koi kamzori nahi hai...
Binoy: pani... Pani hai uski kamzori... Kyunki wo aag se bani hai.
Nalin: Haan aur tummese se jiskisi ke paas bhi kal Vijay ratn ki shaktiyan hai.. usme se koi ek future dekh sakta hai. ( Gang nodded in no)
San: hammese koi future nahi dekh sakta ... Iska matlab koi aur bhi hai jiske paas powers hai
Nalin: Haan lekin wo sirf bhavishya dekh sakta hai.. aur koi powers nahi hai..Swa: koun hai wo jiske paas powers hai..
Rish: shayad mujhe pata hai ki... wo koun hai...
All confused: koun hai.
Rish: Ragini
All shocked: Ragini
Rish: Haan .. aaj jab ghar me aag lagi thi to usne kaha tha .. ki mujhe pata tha . Maine sab dekhliya tha..Moh: Haan Rishab tu sahi keh raha hai. Shayad wo Ragini hi hai. ( All nodded expect sanky)
Sanky ( in order to avoid the topic) : mujhe aaisa lagta hai ki aaj jo party me ghongat wali ki sab baat kar rahe the ... Shayad wo kalika hi thi... ( All shocked)
Binoy: agar aaisa hai too .. yeh bahot chinta ki baat hai.. agar kalika ko pata chal gaya ki .. tumsab ke paas power's hai to wo tum sab ko maar dalegi ...
Moh: nahi aaisa nahi hoga ... Hum Rishab ki shadi jald se jald karwa denge aur kalika ko pata chalne se pahle hum inlogon ko Kashmir bhej denge... Kalika ko maar ne ke liye sabse zyada zaroori hai .. inlogon ka safe rahana....
Sanky is about to say something when they heard a horn sound.
Shub: lagata hai Annapurna ji , Durga bhaisabb aur laksh wapas aagaye... Aur sab dhyaan rakhna.. Ragini ko bhi iske baare kuch pata nahi chalna chahiye samajh gaye( they nodded) and went to their respective rooms.
Next day
( it was rishab , Ragini haldi day . Family decided to rishab haldi at Shanti mansion .. and Ragini haldi at her house... All applied haldi at rishab .... Sanky , Ani came towards rishab . )Rish : kya huwa aaise kya dekh rahe ho .
Ani : abhi to tere chahre pe thodi si haldi lagi hai. Aur hum yeh sonch rahe hai ki .... Agar tere chahre par itni haldi lagi hoo ki tere chahra hi nazar na aaye tooo...
Rish confused: matlab
Both applied full of haldi on his face : matlab yeh ... ( And they start running behind them... He too ran behind him...)
Scene shift( At Ragini house.... And the ladies of Shanti mansion reached at Ragini house with haldi ... Ragini family welcome them ..... And they applied haldi on ragini face... But before Ragini .... That haldi accidently applied on Raina....
Flash back: Raina rishabh ki utri huwi haldi ka bowl 🥣 Ragini ke paas lejarahi thi . And she accidentally dip her fingers in it.... And she removed her hair from her face with haldi wali finger ... Aur Wo haldi Raina ke chehre par lag gai.
Flash back ends
And the function was completed.
And Sangeet and mahndi function is tomorrow at Ragini house... No use of boys
YOU ARE READING
our magical journey Rarely Update
FantasyHyy guys, iam new here . if u like MAGICAL STORIES. so plz read my story and support me... - who is she - the follower of devil😈 -how we can stop her.... --------------------------------------------------------- I can't do it U have to do it U ar...