Part 4

782 82 20
                                    

After 2 days, 

At Pandya niwas,

Raavi was at home today. She picked the photo album which had fallen from the drawer, she was about to place it back but stopped when her eyes went to their wedding picture. 

Raavi's pov

Sab kitna alag ho gaya hai. Yahan main kaam mein busy hoon wahan tu. Pehle meri choti choti baatein lekar tu pareshan hota tha, par abhi koi react hi nahi karta tu. Itna normal kyu baat karta hai aajkal? itni shaant kab se ho gaya tu? Aisa kyun ho gaya tu Shiva? Yeh Shiva ko main Samaj nahi paa rahi hoon. Pehle jaisa pyaar, fikar abhi to nahi dikhta. Tu badal gaya hai Shiva. Do din pehle bhi… 

She recalled their conversation on that day.

On the call, 

Shiva: Ha bol

Raavi: Tune aaj ek baar bhi call nahi kiya?

Shiva: Kiya tha, call nahi lagi. Tera Kuch Network issue tha shayad. 

Raavi: Ohh, ha, aaj bahar ek kaam mein jana pada, to isliye network issue hua hoga.

Shiva: Hmm.

(Shiva in mind) : Pata hai, tere office pe phone karke puch liya tha. 

Shiva: Waise tune bhi call nahi kiya tha. 

Raavi: Ha, kahan na busy thi. 

Raavi ( in mind) : Aur kuch nahi puchna tujhe? 

Shiva( in mind) : Sawal kya hi puchu tujhe aur, wo haaq bhi to tu mujhe se chin liya. 

Shiva: To, aur bata.

Raavi: Aur kya bolu, raat bhi ho gaya. Thik hai.

Shiva: Hmm, Good night, ( he paused for a moment, then uttered in a tender voice) apna dhyan rakhna. 

Raavi: Hmm, tu bhi. 

She was engrossed in her own thoughts when Suman called her.

Suman: Bahut din ho gaya hai, mujhe mera Seeva ka bahut yaad aati hai, maine Gaumbi ko bulakar hamara tickets book karwai hai, aaj shaam ka train hai. Tujhe bhi to abhi 3 din ka chhutti mili hai, to chal samaan pack karle apna. Krish bhi jayega humare sath.

Raavi smiled and said : Ye to achhi baat hai maa par aise bina bataya jaana, agar kuch problem ho gaya to! Phir wo kaisa react karega, ekbar inform kardu?

Suman: Tu apni pati se milne ja rahi hai, kaha khushi se nachegi aur yahan hichkichahat dikha rahi hai, tumlogo ka yesab modern rishta hum nahi samjhte, mujhe mere bete ko surprise dena hai, baas, aur kuch baat nahi sunna mujhe. 

Raavi nodded and went to their room.

After 1 day, 

In the guest house,

A hot, handsome muscular man with a wary expression was found to be striding towards the auditorium. It was a massive hall surrounded with many radiant, carefree and appealing faces. A smile touched the corners of his mouth and played in the laugh lines beside his eyes.

Rakhi saw him and stepped forward to meet him. 

Rakhi: Areh, tu agaya! Itni der kyu kar di?

Shiva: Areh, wo office se aya na!, isliye thoda late ho gaya. Yahan to bahut achha arrangement hai, kafi sundar lag raha hai sab kuch. 

Rakhi: Thank you, Veer ne hi sab kuch arrange karwaya hai. 

Then, she called someone. 

Rakhi: Yeh hai Veer, mera would be husband. Aur Veer, yeh hai Shiva, mera bachpan ka dost. 

Kyun!जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें