fight in first meeting

114 4 1
                                    

Sweta - par hua kya hai batayegi?

Flashback( teenon ko college chodne ke baad)
__________.

Yn apne office jati hai waha dekhti hai ki bheed lagi hui hai or koi tall man ek bujurg insaan ko datt raha hai or koi use kuch nhi bol raha hai to wo waha jati hai us tall man se khati hai .

Yn - excuse me ye konsa tarika ek bujurg insaan se baat karne ka.

- who are you?

Yn us bujurg insaan ki taraf dekhti hai or bolti hai.

Yn - uncle kya baat hai aap bataiye?

Uncle - beta wo mai sir ke liye pani lekar aa raha tha lekin mai inse takra gya or pani inke uper gir gya maine inse mafi mangi leki ye mujhe apni job se nikalne ki dhamki de rahe hai.

Yn - bas itni si baat hai.

- ye itni si baat nhi tumhe pata ye kitne expensive clothes hai mere.

Yn - to iska matlab ye to nhi ki tum kisi se bhi is tarike se baat karoge.

- ooh accha ab tum mujhe bataogi ki baat kaise karte hai? Tumhe pata bhi hai ki mai kaun hun?

Yn - mujhe tumhara naam to nhi pata lekin itna jaroor pata hai ki tum ek mannerless person ho jise na baat karne ki tamiz hai or naa hi bado ki ijjat karna.

- to ye sab ab tum mujhe sikhaogi.

Tabhi yn ke boss yn ko waha se ek kone me late hai or kahte hai.

Boss - yn ye kya kar rahi ho ye mr. Tahir singhniya hai jinke sath apni deal hone wali hai.

Yn - par sir iska matlab ye to nhi ki ye hamare office stuff ko kuch bhi bole.

Tahir - mr. Singh deal cancel❌.

Mr. Singh yn ke boss Tahir ko shock me dekhte hai...

Mr. Singh - Mr. Singhaniya please jo kuch bhi hua uske liye mai aap se mafi mangta hun please deal cancel mat kijiye. ......... Hamara bahut nuksaan hoga.

Tahir - thik hai mai ek hi shart pe deal cancel nhi karunga agar ye ladki ---

Yn - yn sharma!

Tahir - ooh yeah miss yn sharma agar tum mujhe aake mafi mango to mai deal ke baare me sochunga.

Yn Tahir ko gusse se dekhti hai or bolti hai.

Yn - mai koi mafi nhi mangne wali.

Tahir - then it's fine Mr. Singh deal cancelled.

Mr. Singh - no no aisa mat kijiye... Yn mafi mango sir se.

Yn - sir aap ye kya kah rahe hai --

Mr. Singh - yn mafi mango ya fir resign karo.

.
.
.
.

Yn Tahir se bolti hai..

Yn- sorry.

Tahir - acche tarike se sorry bolo.

Yn apne eyes rolle karti hai.. Or clamly bolti hai. Kyuki usko apni job nhi chod ni thi.

Yn - am sorry Mr. Tahir singhaniya!

Tahir - ab dil ko karar aaya.... Mai deal cancel nhi kar raha hun.

Yn apne mind me
___________________

Man to kar raha hai ki isko satve manjil ki building se faik du...... Besharm kahi ka kisi se baat karne ki tamiz nhi hai...

Or fir yn waha se chali jati yn ko dekh ke Tahir smirked karta hai.

(Flashback end)

Yn - maine apni life itna mannerless insaan nhi dekhi .

You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: Oct 19, 2022 ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

crazy coupleWhere stories live. Discover now