Dear zindagi ,
Chalo starting se nhi but we start from the middle eventually we go their also ..
I m shivani .....life is not simple na always complicated but meri kuch zyada hi h I'm 24 yr old ya nd married with two babies also one is 7 yr nd second is 6 month shocked naa...I m writing to some one who can come and save me from all this but i know I m not that confident to leave everything... This for my husband because I can't directly say to him... Ku kbhi apne ye nhi jana ki m kya chahti hu why their always you in our relationship....
So my dear husband this is for uKbhi ap bhi hamari jagah ao to pta chle kya hota h akelapan jb bhi apki jarurat hoti ap apne kaam ya dosto m busy kbhi hamare bare m socha h ki kya chahte h hum
Jante h ki y arranged marriage h but phir bhi chahte h ki koi pyar kare hum se hamri problem s ko samje jase hamne samja apki hamari to umar bhi 17 thi or ap 24 ke lekin aj tk y rista sirf sex or bache uske age gya nhi.. Hame bhi lgta h ki kbhi ap hamse sirf sex nhi pyar bhi kare sex hone ke baad apka mud jana ek akelapan la rha h hamme apko lagta h hame fark nhi padta lekin sach to y h ki ap apni kaam m itna busy h ki hum nhi dikte... Hum jante h ki pyar hume bhi nhi h lekin kya y rista ek pehlu m rhega dono bachcho ko dekna humse nhi ho pta apse sikayate bhi nhi kr sakte kabhi kabhi lgta h vo line sahi h mere liy.... Sahi or galt m fark kya jb koi baaho m ho or yado m kissi or ko lana galt h kya h or jo yaado m ho vo bahho m nhi to to uske jayda galt to kuch nhi.
Aj share kr hi deti hu yha kon padhega vse bhi
Hame bhi lgta h ki hum y life chod kr chale jy jo hmse pyar krre izzat kare y akelapan khale rha h... Lekin bache or hamare usul ye izzat nhi dete. bs jisko judge krna h kre ye mere man ki baat h jo yha likhege hum jarur
YOU ARE READING
hope
Short Storyreality of my life because I can't share with anyone else so i m writing this because I feel alone 😔😔