At night
Anna "dabbu jaldhi Karo Kal subah hi flight hai "
Dev " yeah mera sab pack hogaya "
Anna " okay good night byeee "
Dev " okay ....One minute "( he pulled Anna and hugged her and say good night to her ear)
Anna " yeah byeee "
Dev "byeee "( so ya tha romance to main previous chapter mein diya tha 😌 Maine ka khn ki bohut jyda romance honga bas romance likha tha )
Next morning
Aunty " sambhal kr Jana tum dono apna khyal rakhna 🥺 "
Dev "mummy ap v apna khyal rakhna 🥺 "“Anna and Dev hugged aunty and then uncle they say good bye and left airport r air O plan mein bath kr Pakistan ka liya chale jata hai ”
In Pakistan a house
A boy " maa ap kuch kha lo na kab sa bimar ho hume v onki chinta hai O Kahan hai pata nhi jaha v ho slamat honga ap kuch toh khaw 🥺"
Boy gose towards his father is father is also so sad
Boy " papa 🥺 dekho na maa kuch nhi kha rahi hai ap hi kuch Karo na 🥺 "
“ boys father hugged him and started crying ”
Bell rings 🔔
Father " Kon hai....?? "
Boy " ruko main dekhta kr ata hu "Opened the door
Boy " apppp 😱😱🥺🥺🥺🥺🥺😭😭 diidiii "
Anna "arav... 😭🥺🥺🥺" ( they hugged)
Boy " papa.... "
Father come
Anna " papa 🥺😭😭 "
(Hugged him)
Papa " khn thi tu 😭😭😭 pata hai Teri bina kiya haal tha humara 😭😭 dekh Teri maa ki kiya haal hai 🥺 "
Anna gose towards her mom
Anna " mom.... 🥺🥺 ya kiya hal hai apka 🥺🥺😭😭 syad kuch nhi khaya apna 😭😭"
Aunty " Anna 🥺🥺😭😭😭😭😭 tu khn thi... "
Arav" finally maa kuch toh khn 🥺"
Father " chalo ab koye nhi royanga Anna agayi hai ya bohut khushi ki bat hai 🥺❤❤❤ isiliya kisi ko nhi Rona chahiya aur Anna khn thi jaldhi bata kaisa gyab hogayi thi tu??? "
Anna " sab batungi papa sab batumgi main bilkul safe thi 😌 pr abhi main bohuttttt durrr sa ayi hu rest kar na do na "
Aunty " Haan meri beti agayi hai AJ main tera liya tera Sara fav dish banumgi 🥺❤😇 "
Anna " bilkul nhi mom apka halat kharab hai main ap ko banaka khilaungi khawgi na 🥺 "
Aunty " q nhi main tera hat ka kuch v kha lumgi 😇 "
Anna " 😇 "
Uncle " arey arey dekho driver hi toh luggage Laker abhi v khada hai ( to Dev) so sorry O humara beti mili hai toh hum thoda emotional hogayi thi ap Sara saman layi na... "
Dev " Haan layi Sara ka Sara "Uncle " kitna paisa huwa hai main de deta hu "
Dev " kiska paisa "
Uncle " apka paisa.....apna Jo humari beti ko drive kar ka Laker ayi hai oska paisa "
Dev " hain!!!! Main driver nhi hu 😨 "
Uncle " oh achcha toh kuli ho pehla bolna chahiya tha na 😌 "
YOU ARE READING
KAISA TUM MUJHA MIL GAYE
Mystery / ThrillerA mysterious girl who lost her memory and start living with a family . and a boy who falling love with her . So guys you will enjoy some romantic scenes some emotional scenes some action scenes someone mysterious scenes in this story. aur jyada...