Reaching home freshing up...lays down on bed on his stomach... took his phone in hus hands ...
And the first thing he saw was her message ....
Aap abhi tak ghar nhi pohoche ? ...
Rest his phone on his forehead ... smile never left his face ... and his messy hairs were cherry on the top ...
Messages...
Pohoch gya naaz ... was about to message you but you were quick enough sweetheart 😉
She blushed seeing his message... and types ..
Main miss kar rahi hoon aapko ....
Even i am ...
Umm ... video call kare ... she giggles sending it ...
He was surprised giggling instead of replying calls her ....
She picks up the call and giggles ... keeping her hand on her mouth ...
Squinting her eyes looking extremely cute and adorable to his eyes ...
Hmmm .... some one is missing me ... abhi hi toh mile the .. giggles with teasing smile
Madam shaadi tak kaise wait karogi ... hmm ... raised his eyes brows looking sexy to her eyes ...
Yaar ... apke messy hairs na bade sexy lagte hai sahi batau toh ... giggles making him blush like hell ...
Aap blush kar rahe ho ... yaar maine moviesmain dekha hai ladkiya sharmati hai ... or ladke flirt ... par yaha toh ulta ho raha hai ... giggles ...
Par jaisa bhi hai na bada special hai sachiii ... giggles making him smile whole heartedly ...
Mere liye bhi ... ye sab kuch ... TUM ❤
NAAZ ❤
Pehle jab bhi baat hoti thi na shaadi ki ...toh maine mummy ko na yahi bolti thi ki mujhe pehle janna hai ladke ko mujhe waqt chaiye hoga ... giggles in between
Par ab sachi batau tph shaadi ka intzaar nhi ho raha .... giggles
Do din main tumne jaan liya mujhe naaz ... kya shaadi ke liye itna kaafi hai ...
Little did he knew about her answer but still wants to listen from her ...
It feels so good ... when she expresses her feelings to him ...
The feeling of her trusting him made his heart at peace ...
Peace of being close pf the one who is going to become his BETTER HALF ....
Actually BEST HALF ...
Aapke saath agar main ek pal bhi rehti na sidharth... toh wo pal bhi mere liye kafi tha aapke saath apni puri life bitane ke liye ...
Kyuki aap ke saath reh kar aisa kabhi lagta hi nhi ... ke main aapko janti nhi ...
Lagta hai jaise jaanti bhi hoon ..
Pehchanti bhi hu ...Aapke saath bohot mehfooz feel karti hoon main ...
Said making him smile ...
Or do din bohot hote hai insaan ko janne ke liye huhh toh ye bekar ki baatein choro aap batao ... aap jaan chuke ho mujhe jhel loge apni puri zindgi ... giggles ...
Taiyaar ho toh abhi bhag kar chalte hai ... shaadi karke ghar walo ko shock denge .... giggles making him laugh aloud ...
Abey gadhii .... shaadi toh honi hi hai ....
YOU ARE READING
Ibadat 🎶
Fanfictionrandom one shots ✨ on our fav. sidnaaz ❤ cover credit.... google baba 🌚