mood swings of raaavi

1.6K 95 81
                                    

Everyone in the house seems to be very upset because of someone. The sound of people shouting and calling is heard. A woman holds a plate of food in her hand. the woman says....

Women - raaavi!!!! Dekh ab hum sab thak chukey hai... please kuch kha le....

Raavi - dhara di.... please mujhe nahi khanaa....(hiding behind the pillar and says)

Dhara - bas haan raavi...hhh...uff...thak gayi hoon main... please kha le....

Krish - bhabhi kha lo...na ..... please warna mujhe shiva chhodega nahi! Please.....(with puppy face 🥺)

Raavi - krish mujhe nahi khana.....yeh sab dekh kar mujhe ulti aati hai.....

Suman - aree beta iss halat mein ulti hoti hi hai...lekin tu khaayegi piyegi nahi toh hone waale bacche ko poshan kaise milega????

Raavi - haan maa main samjh rahi hoon...lekin aap bhi toh samjho....mujhe bhookh lagi hai...lekin yeh sab nahi kha paa rahi hoon.....mujhe yeh ghee....badam ka halwa yeh sab nahi khana....mujhe toh kuch alag chahiye....yeh sab mera baby accept hi nahi kar raha hai.....(with cute pout 😗🤢)

Dev - raavi meri dost! Please kuch kha le.... doctor ne tujhe proper diet follow karne kahan hai....tuu nah toh fruits khaati hai...nah hi vegetables.... atleast bahar ka toh kuch kha!!!! Maine suna hai pregnancy mein logon ko pani puri bahut pasand aati hai....kamse kam woh toh kha.....

Raavi - mujhe woh bhi nahi khana.....mujhe kuch aur chahiye.....🥺(still hiding behind the pillars)

Krish is right behind Raavi...he thinks about something and suddenly goes and grabs Raavi's hand....

Raavi - krish!!!! Chhod!!! Chhod mujhe!!!!!

Krish - sorry bhabhi! Lekin yeh karna hi padega....warna shiva meri chatni bana dega.....dhara bhabhi!!! Dev!!! Rishita bhabhi!!! Jaldi aao maine bhabhi ka hath pakda hua hai aaplog jaldi se inhein khana khilaao.....

Hearing this, everyone comes running to him.....

Dev - wahhh krish! Tere Jang lage dimag mein bhi akal hai!!! I'm impressed! Bhabhi jaldi khilaaao....

Suman & rishita - yessss!!! Yesss!! Dhara/bhabhi aap/tu kar sakti hai.... Yess. ....khilaao main medicine leke aati hoon....

Raavi - dhara di-"ardhkkmynbfhkngfdc!!!!!
Dhara di aap samjh-"eghnmktgvvd.....

Krish - bhabhi!!!! Bhabhi!!!!! Ek bite...ek bite....aur..aur...aur yeh...

Finished!!!!!!!!! (Everyone and starts laughing 😂)

Raavi - hhhhhhhhhhhhhhhhh 😭 dhara di aap bahut-"(Raavi feels something like.... vomit and runs away to her room.🤢)

Everyone- ohhh No! Nahi firse nahi.... please!!!! 😭😩

Dhara - hey somnath!!! Kya karein hum???? Yeh ladki kuch kha hi nahi rahi hai....shiva toh humein kaccha chaba jaayega!!!!

After some time Raavi comes out of her room wiping her face.

Suman - ehh raavi idhar aaa....

Raavi goes to Suman and sits down....Suman keeps Raavi's head in her lap.

Suman - tu kuch kha kyu nahi rahi hai???? Kya karoon main bata....? Aisa kaise chalega raavi? Jab tuu kuch khaayegi nahi toh bacche ko poshan kaise milega? Kuch toh khana padega nah?

Raavi - maaa mujhe bhi bahut bhookh lagi hai...lekin main kuch kha nahi paa rahi hoon....😭😭😭😭 Mujhe ghee....dahi...insab ki khushboo hi bardaas nahi ho rahi hai.....

Shiva and gaumbi also come home in the evening.Suman is putting Raavi's head to make her sleep in her lap.The rest of the people in the house are sitting holding their heads with sad faces.

MOOD SWINGS OF RAAVIWhere stories live. Discover now