family moments 🧿❤️

987 69 26
                                    

Iss chapter mein shiva aur raavi donon ki ek beti hai.jiska naam hai "raashi" .raashi bilkul raavi ki tarah nautanki hai . masti mazak , singing ,dancing,ussey bahut pasand hai. Shiva ki tarah mathematics mein bahut achhi hai....gussa karne mein gunda karne mein woh bilkul shiva par gayi hai!

"Papaaaa....." .

"Haan ?".

"Aapka chef shiva pandya special fish kab ready hoga???".

Shiva - Raashi! Beta woh fish nahi dish hota hai!".

Raashi - haan haan wahin same same copy paste! .kab ready hoga? Raavi mumma aati hi hongi!

Shiva kitchen se bahar aakar raashi ka kaan pakad leta hai....

Shiva - kya kahan tune? Raavi mumma? Tu toh aise bol rahi hai jaise teri do teen aur mummyan hai ...raavi ke baad!

Raashi - sorry sorry...ab se nahi bolungi....mumma....ahhh papa dard ho rahi hai....

Shiva - zyada zor se pakad liya kya maine?

Raashi - nahi "ittu sa" 🤌.

Shiva - nautanki!😙 Achha yahan aa aur bata...yeh kaise bane hai!

Shiva raashi ko apni gaud mein uthakar kitchen plateform mein baithata hai. Aur apni banayi hui dish taste karata hai.

Shiva - bata kaisa laga?

Raashi ko taste utna pasand nahi aata lekin apne papa ka handsome chehra dekh kar kha leti hai 😂

Raashi - oh my God papa! Can't believe....aap toh mister thief ho.... Mujhe to yakin hi nahin ho raha oh god ....

Shiva confuse ho jata hai aur sochne lagta hai ki thief kya hota hai?

Shiva - beta shayad tu "master chef " bolna chahti hai....kyuki thief toh chor ko kehte hai!

Raashi - haan haan papa wahin same same copy paste!

Shiva - vaise yah sach bol rahi hai tu matlab teri Mummy ko pasand to aaega na kyunki maine bahut mehnat ki hai vaise bhi Tujhe pasand aa Gaya toh ussey bhi pasand aa hi jaega!

Evening 5 pm
Raavi office se thaki Hari Ghar wapas aati hai uske pair bahut dard ho rahe hote hai Shiva aur Raashi ussey dekhte hain aur uske liye backyard decorate karte Hain Shiva Raavi ke pairon ko massage karne ke liye oil leke aata hai....

Raashi - Bhootnath! Ruko....hum mumma ki special entry karenge.....

Shiva - woh sab toh theek hai! Lekin....( Uske gaal kheechtey huye) kya boli tu? Bhootnath? Main Bhootnath?

Raashi - haan toh mumma bhi toh bolti hai....its okay( cutely) aap sirf mumma se pyaar karte ho issliye aap sirf unko hi Bhoothnath bolne dete ho....mujhe nahi saachi bikul sahi bolti hai....aaplog mujhe Somnath temple se leke aaye ho.....!

Shiva ko bahut gussa aata hai , toh woh thoda gussa ho jaata hai.

Shiva - chal apne kamre mein Jaaa....koi surprise vurprise nahi hoga!!!!

Raashi - par papa-"

Shiva - papa bhi mat bol ....somnath se utha kar laaye hai nah tujhe? (Shiva ka ankh gusse se laal ho jaata hai aur aansuuu+🔥)

Raashi ko samjh aata hai ki usne kuch galat kahan hai . Shiva wahan se jaane hi waala hota hai ki-"

Raashi - sorry papa! I'm sorry ab se nahi bolungi!! Main aapki beti hoon....aaplog somnath temple se uthakar nahi laaye ho....woh toh saachi gadhedi hai! (Rote huye) kuch bhi bolti hai bhootni!

MOOD SWINGS OF RAAVIWhere stories live. Discover now