The story begins from that heavy night. .... when Dhara and her team made a plan!Raavi stays in her house with Chikoo and Saachi .Shiva and Suman have also left for Ujjain.....
In middle of road!
Suman - ehh...bhaiyaaa gaadi roko!!!! Roko gaadi!!!!!
Shiva - kya hua maaa?
Suman - eh sivaa!!!! Mene potli rakhi thi jisse main ujjain le kar jaane waali thi....woh nahi hai!
Shiva - haan toh maa gaadi kyu rokwa rahi hai? Yahin kahin hogi ....baaki samanon ke sath! Jab utrenge....tab dhoondh lenge....abhi chal .....(to driver) chalo bhaiyaa!!!!
Suman - nahi sivaa!!! Tu samjh nahi raha hai...maine mannat rakhi thi...ki jab main apne poti pote ka muhh dekh loongi woh potli chadha dungi! Ab kya karoon? Tu....tu jaa lekar aaa....main yahin hoon.... pleeej!!!!
Shiva - aree maa....achha theek hai jaata hoon...tu khayal rakhna!
Shiva gets down from the car and crosses the road.The sound of clouds thundering and lightning thundering in the night, the rain is also getting very heavy!
On the other hand! The goons have also come inside the house to steal!
Dhara - tum sab taiyyar rehna main andar jaati hoon....
Dhara and her team nodded!
In raavi and dhara's new house!
Raavi - so jaaao ....na saachi!( Suddenly there would be a power cut due to rain!) Ahhhhhhh!!!!!
At that time Shiva is passing that way.....and he hears Raavi's screams!
Shiva - raaavi!!!! Yeh toh raavi ki awaaaz hai! Par yeh kyu chillayi? Chhod nah, mujhe kya darr rahi hai toh dare....warna bula le uss tattu ko!
Inside the house!
Raavi - hey bhagwan light kaise chali gayi?
Raavi tries to find torch with Saachi in one hand. She can't see anything because of the darkness and she collides with something.
Raavi - ahhhhh!!!! Ahhhh! Bhoot! Bhoot! Bachaao ...bachaao...(she starts hitting that thing) main..nahi darti! Mujhe koi nahi dara sakta! Rukkk rukkk!
Outside the house!
Shiva - yeh...yeh...aise kyu chilla rahi hai? Aur kaun issey dara raha hai? Ab toh jaana hi padega!!!!!( Saying this Shiva goes inside the house by breaking the door.) Raaavi!!!!
Raavi - shiva!!!! ( Shiva ki awaaz sun kar raavi ka dar kam ho jaata hai aur woh uske paas jaati hai bhaag kar aur ussey gale laga leti) shiva!!!! Shiva!!! Bacha mujhe!!!!
Shiva - tuu...tu...chup reh...main dekhta hoon....kaun? Kaun hai wahan???? (Tabhi light aa jaati hai) kaun hai yahan ? Yahan toh koi nahi hai! (Raavi ki taraf dekhte hai.....)
Raavi - shiva! Maine sach mein kisi ke chalne ki awaaz suni... please mera yakeen kar!!!( Tabhi dono apni apni position dekhte hai,shiva aur raavi ekdusre ko gale lagaye huye hote hai)
Shiva raavi ko apne se durr karte huye kehta hai!
Shiva - tujhpar yakeen karna toh kab kab chhod diya hai!( Aur durr khada ho jaata hai)
Raavi ko bhi puraani baatein yaad aa jaati hai! Lekin firr bhi shiva ko lagi chot dekhkar woh sab bhool jaati hai!
Raavi - shiva!!! Tujhe...tujhe yeh chot kaise lagi? Kisi se ladayi ki tuney? Bol????
Shiva - khud se!!! (Raavi uski taraf dekhti hai) tere diye huye chot ko bhoolane ki koshish kar raha tha! Par shayad woh chot zyada gehra aur dardnaak hai issliye iss chot ke lagne ke baad bhi apne aape mein khada hoon...warna....(dono dard aur gusse se ekdusre ko dekhte hai)
YOU ARE READING
TU MERE SATH SATH
Fanfiction•Raaat baaki, Baat baaki! Based on Ongoing track! •hona hai joh.....