SHEHNAAZ!!!
SANU!!!!
Saying Sunanda her bhabhi ran behind her....
Shehnaaz took siddharths photo from her wardrobe and cried her heart out.....
*
*
They kept knocking but she didn't opened the door they left from there disappointedly.....
SIDDHARTH JEE!!!🥺🥺🥺
MAINE KITNI KOSHISH KI KAM SE KAM EK BAR TO AAP SE MIL LUN....PATA NAHI KYUN MAIN AAP SE HAMESHA SE EK BAR MILNA CHAHATI THI.....
SIRF AAP SE MILNE KI CHAH MAIN MAINE MUMBAI MAIN ADMISSION LIYA....
MERI SAHELIYAN HASTI THI MUJH PE...KI TU TO ESE SIDDHARTH KE PICHE PAGAL HAI..MANO.TUJHSE MILKE UNKO KUCH HONE LAGEGA....
I KNOW KI AAPKO TO AAPKE TYPE KI HEROINE HI PASAND AYEGI...
LEKIN PHIR BHI MAIN EK BAR AAP SE MILNA CHAHTI THI...
SIRF ISLIYE MAINE MODELLING SHURU KI...JAB PATA CHALA KI AAP JUDGE HONGE TO SIRF AAPSE MILNE KE LIE MAINE GLADRAGS MAIN AUDITIONS DIYA.....
I AM VERY UNLUCKY.....NA TO AAP SE AUDITIONS ME MULAKAT KAR PAYI....
NA AGE KE ROUNDS MAIN....
JAB BHI AAPSE MULAKAT HOGI SOCHA AAP BHI NAHI AYE.....saying she cried......🥺🥺😭😭😭
.
.
MUJHE US PARAS SE SHADI NAHI KARNI .....
MUJHE SIRF AAP HI CHAHIYE....
AAP JESE CHAHENGE MAIN WESE BAN JAYNGI..
EK MAUKA TO CHAHTI THI MAIN....
KOSHISH BHI NAHI KAR PAYI.....
AAP TO MUJHE JANTE BHI NAHI.....
JAB US DIN MAIN AAP SE TAKRAYI...TAB AAP NE MERI TARAF EK BAR DEKHA BHI NAHI......
saying she hiccuped 💔😭PHIR US DIN MAIN AAPKE SAMNE ANE HI WALI THI.....
TO SET MAIN KUCH PROBLEM HO GAYI JAB MAIN AYI TO AAP NAHI THE.....she said wiping her tears.......😭😭😭
.
.
.
PHIR US PARAN JOHAR NE MUJHE ELEMINATE KAR DIYA 😓😓😡
..
.
PARINEETI MAM NE KITNI KOSHISH KI...
MUJHE ROKNE KI....AAP KO BHI KITNA CALL KIYA....AAPNE TAB BHI MERE LIYE KUCH NAHI KIYA....🥺🥺AAP NAHI AYE!!😭😭😭
MUJHE PARINEETI MAM PAHLE ACHHI NAHI LAGTI THI.....
AAP DONO KE LINKUPS KE KHABAR HAR MAGZINE MAIN CHAPE HOTE THE...PATA NAHI KYUN....MUJHE BOHOT TAKLIF HOTI THI.....
LEKIN WO ACHHI HAI....LEKIN AAP HI ACHHE NAHI HO....😭😭😭
.
SHE IS JUST 20 YEARS OLD GIRL...FULL OF INNOCENCE💝❤
.
SANU!!!
MERA BACHHA!!! said her mother.....hugging her from behind......Mammi!!
Mujhe us PARAS se shadi nahi KARNI mujhe.....siddharth se KARNI hai....
YOU ARE READING
REBIRTH ✅
Mystery / ThrillerSTORY OF REINCARNATION Desclaimer-Story is just a fiction and my Imagination not related to any persons personal life... All copyright reserved to©️ @TanushreeRoy862. Don't try to copy my work. RANKING No 1 #sidnaaz No 1 #shehnaaz gill out of 84...