Chapter 1

392 22 21
                                    

...Hello 👋💜...

Here in CID Bureau all were working in  their pc.... And just than ACP come... And all were looking at him and all wiss him good Morning🌞...

All- good Morning sir....

Acp- Good Morning.... He look at Daya and abhijeet's desk and ask them..... Daya or abhijeet nhi aaye abhi tak.....

Purvi- jii sir vo..... A vo rhe Daya sir or abhijeet sir.... She pointing toward  entrance Gate..... Here Daya and Abhijeet come....

All - good Morning sir....

Daya and abhijeet- Good Morning..
And they wiss Good Morning to ACP....

Acp- itne late kase hogye tum dono.....

Daya- Sorry sir ... Vo hame kuch kaam Aa gya tha to.... Isli ye....

ACP- acha thik h..... M cabin me jaa rha hu tum log kaam karo....

All- jii sir....
After that ACP about to move but purvi  stop him...

Purvi- A sir ...

ACP- hmm bolo purvi kya huaa....

Purvi- Sir vo mujhe kuch puch na h... Kya M puch lu....

ACP- ha pucho purvi.... Kya baat...

Purvi- Sir vo M puch rhi thi ki... A Shreya kab vaps Aa rhi h... Uska mission kab  complete hoga...

Daya (think in mind) Shreya ha ye to mujhe bhi janna h... Ki Shreya kab vaps aaye gi... Aakhir pure teen mahine ho gye h.... Use gye.....,..

Abhijeet- ha sir bataiye shreya kab vapas aayegi.....

Acp -( With a smile 😊) Purvi Abhijeet...... Abhi Shreya ka misson khatam nhi huaa h.... Abhi use aane me thoda or time lage ga....

Pankaj- kya abhi tak. Khatam nhi huaa..., ye kaisa misson h jo teen month ho gye..... Khatam hi nhi oh rha h.....
All smile on purvi's childish action.....

Freddy - ha vhi to....

Acp- Freddy purvi  kya tum logo ko pta nhi h ki ye misson kaise hote h....

Sachin - Ha sir sahi kah rhe h.... Kabhi -kabhi to ye misson salo tak chalte h.... Or ye shirf teen month ki baat ..... Dont warry....
Ye jaldi khatam ho jaayega....

Abhijeet- Ha sachin sahi kah rha h.... Hame Shreya par bharosha h..... Vo ye misson jald hi khatam kar legi or hamare pass yha vaps aa jaye gi....
Hana Daya....

Daya who was Lost in his thinking.... And did not  pay attention on their conversation. .......

Abhijeet- Daya....

Again no response. ......

Pankaj- Daya sir kaha kho gye...

Freddy ( in slow tone) - Shreya ke khayalo me....
Freddy think That his voice was slow but all were hear this and Smile......

Miss You 😘Where stories live. Discover now