Banni - acha aur agar pakad liya to thare ko mhari saaro ubli huyi sabjiya khani padengi bolo hai manjur?
Yuvan - manjur hai par pahle pakad ke to dikhao.
Then she run towards him to catching him.
They were playing like a child. After that banni went to her home. Yuvan got tensed because he wanted that she always stay with him. Something crispy came into his mind he asked his sister Mayra.
Yuvan - Mayra kuch aisa ho sakta hai kya ki banni hamesha yuvan ke pass rahe.....uske sath rahe? Kabhi usse door na jaaye?
Mayra - kyo bhaiya? Aap banni ko hamesha ke liye kyo rakhna chahte ho? Itni achi lagti hai kya banni apko?
Yuvan - Mayra banni achi nahi hai.....vo to bahut bahut achi hai, mere kitna khayal rakhti hai, mere liye khana banati hai aur khilati bhi hai jaise yuvan ki mumma karti thi.
Mayra - vo to hai bhaiya banni hai to bahot achhi. Lekin ab kar bhi kya sakte hai.....uski bhi to marji hai na ki vo rehna chahti hai ya nahi!
Yuvan - ye to yuvan ne socha hi nahi...ki banni ki bhi to apni marji hai, to phir kya karna chahiye yuvan ko?
Mayra - aap na ek kaam kariye banni ke sath uske kaam me help kijiye isse apko uske sath rehna ka time bhi mil jayega aur aap uske sath bhi reh payenge.
Yuvan - great great great idea Mayra....main na aisa hi karunga banni ke kaam me uski help karunga isse vo mere sath jyada time spend kar payegi.
Yuvan smiled at his plan. Banni was cooking food for her customers and starts packing the food. Banni said to herself while packing tiffins.
Banni - aaj ka menu dekh ke to mhare customers khushi ke uchal padenge......banni ke banaya khana kisi ko pasand na aaye Aaj Tak aisa hua hai ke!
Vishnu came with his friend and showing his home to his friend. Banni watched them and asked to Vishnu.
Banni - Vishnuda ye kon hai?
Vishnu - arey jijji ye mhare college ka dost shiv hai....yaha se gujar raha tha to maine socha ki ise apna ghar dikhata chalu.
Banni - ye ghani achi baat hai Vishnuda.....chal tu ghar dekh lena me tiffin deliver karke aati hu.
Vishnu nodded his head in agreement banni left with her tiffin. She delivered all the tiffin of her customers. Only one customer were left. It was Yuvan's house. Then she headed towards his home with her special menu. Banni talking to herself while entering inside the house.
Banni - aaj to khane me gajab ki cheez hai jise dekhte yuvan ek dam khush ho jayega.
After that she bumped with viraj. Viraj looked that girl and said to her.
Viraj - aankhe band karke chalti ho kya delivery girl?
Banni - banni ke aankhe, dimag aur kaan sabke ke dhakkan khule huye rehte hai.....to band karne ka to sawaal hi nahi uthta.
Viraj - oh ms. Hone delivery khana deliver karne aati ho delivery karo aur chalti bano.
Banni - thare ko sayad banni chow ke baare me pata na hai to me thare ko bata du.......mhara naam hai banni chow home delivery.....chow se pakao laad se khilao, mhare menu hai.... "Daal bhaati churma, gatte ka saag, kando ka saag, tinchli, chicken fry, mutton fry, saahi gobhi, shaahi bengan, chatpati tori, lahsan ki chatni, yuvan mitthi kheer aur...... sath me mhara laad, dular aur Mamta free." Aur jyada Chu chapad karne walo ka mhara laat, maar aur danda bhi free mile hai.... isliye mhara raste se hath aur jaan de manne.
Viraj - tumhe to me dekh lunga menu card.
Banni - han han jab time mile dekh lena banni taiyar hai thare jaise logo ko sabak sikhane ke liye.
YOU ARE READING
YuvAnni - Love Has No Boundary ❤️
RomanceHey guys I'm back with new story on Yuvan and banni. The story name is "YuvAnni- Love Has No Boundary ❤️" this story revolves around banni and Yuvan. In this story yuvan loves banni deeply. She also loves him from core but due to some circumstances...