MOVING THROUGH THE HURDLES

230 5 0
                                    


He looked a picture of himself at the phone and realised how much his hair tells that his age is killing like hell.

He started thinking about the last moment which he spend with his heart's .....very special person, Vidhi.

Vidhi : Sir aap bahut ziddhi hein. Kabhi kabhi meri baat bhi sunni chahiye.

She was telling all these things and to stop that non stop chattering how he consoled her just with a forehead kiss at that dense forest. Nothing stopped him from doing that.

Dev Sir!!

That very sweet voice bought his eyes towards the corner . He saw his heart's special person Vidhi in his room. It was unbelievable for him.

Dev : Vidhi tum yahan ?

Vidhi : Aise aankhein faadke kyun dekh rahe ho aap ?

Dev : Tumhein yahan aate huye kisi ne dekha toh nahi ?

Vidhi : Hey naa, Priya mam, Abhimanyu Sir sab ne dekha

Dev : Kya ? First of all tum yahan aayi kaise ? Aur tumhare paapa ne ijaazat dee kya ? Aise mere room mein kaise tum ?

Vidhi : Mujhe laga aap mujhe dekhke khush ho jaayenge . Par aapko ittu see bhi khushi nahi hein. Khair agar aap khush nahi hein toh ...mein jaa rahi hoon.

Dev hold her hand.

Dev : Aisi baat nahi hein Vidhi. Woh ghar mein itne tension chal rahe hein, tum yahan kaise ?

Vidhi ; Mein chupke se aayi hoon, Dev sir. Aapko dekhne ke liye.

Dev : Kyun ?

Vidhi : Mujhe aapki yaad aa rahi thi. Kal kaise aapne chai bana di, gol gappe khilayi aur aapki Maa Gangaji se bhi mujhe milayi ....Unn sabke baad mera toh mann waise bhi aapko dekhne ke liye tadap rahi thi.

Dev : Tadap toh mein bhi raha thaa Vidhi. Par tum aayi kaise ?

Vidhi : Kitne sawal karoge aap ? Aap itne pareshan kyun hote hein har waqt ?

Dev : Pata nahi Vidhi. Waise pareshan isliye ho raha thaa kyunki next week shaadi mein joh jaana thaa. Arjun ke beti kee shaadi mein. Mrs. Raichand ko bhi saath mein laane ke liye kaha hein .

Vidhi : Toh chalte hein naa Sir.

Dev : Vidhi wahan shayad koyi umra ko lekar mazak udda sakte hein.Tumhein shayad

Vidhi : Aapko kya sharam aa rahi hein ?

Dev :Bilkul bhi nahi. Par koyi comment naa kare iss baat kee tension hein. Lekin tum saath ho naa toh saare tension door ho jaayegi. Mein dikhana chahta hoon sabko kee yeh meri fiancee.

Vidhi smiled and looked down.

Dev ; Aise sharam se tum muskurati ho naa toh aur pyaar ho jaata hein mujhe . Aisa lagta hein kee inn sharam see laal gaalon ko choo loon aur wahan pe

He cupped her face and his lips went towards her cheek. She kept her tiny palm at his mouth to stop him from doing. He started kissing her fingers one by one and slightly bite her index finger.

Vidhi : Aah!! Aise koyi karta hein kya ?

Dev : Mein karta hoon Vidhi.

He looked her with his sparkling eyes and when those eye pupils were rolling she wasn't able to do anything.

UNBOUNDED LOVE -DeVidhi Short StoryWhere stories live. Discover now