part....6

486 24 2
                                    

Karan and monami were sitting on the couch.
Monami head on karan shoulder and his head on her head.

Pata hai karan mai na mumma ke tummy me thi. 3 trimester 7th month, tb mumma or dii mall gye the, papa ek conference me gye the, us din kuch terrorist ne waha attack kr diya. Dii ko safe rakh ke mumma ne un terrorists ko police or baki officials ke saath pakadne me help kr rahi thi. 
Unlogo ko dii mil gyi, mumma dii ko bachane ke liye wha gyi or unhe dil ke paas goli lag gyi tbhi encounter start ho gya or is bich mumma ka bahut blood loss ho gya or dii ko bhi serious injuries ho gyi.
Jb tk mumma OT mai pahuchi tb tk unke survival ke chances bahut km ho gye the.
Mai andar suffocate ho rhi thi. Pehle hi mumma pain mai thi or contractions start ho gye the.
Unhone kha ki unhe bachana possible nhi hai isiliye mujhe bachaye.
Dii bhi critical thi.
6 ghante ke labour ke baad, i was delivered.
Mumma ko jb hosh aya tb unhone kha ki unhe dii se milna hai.
Jb di ayi to mumma ne kha ki aaj se mai unki jimmedari hu. Aaj ke baad hm dono hamesha saath rahenge or apne har sapne ko pura krenge.

Fir mumma ki breathing abnormal ho gyi or wo hme chod ke chali gyi.
17th april mere life ka sbse bura din ban gya.

Jb papa ko sab ka pata chala to unhe army se nafrat ho gyi.
Mumma ko, mujhe, army ko blame kiya.
Unhone kha ki mumma ne selfish hokar, dono bacho unke pass chod diya.
Army se nafrat krne lage.

Doctor ne  bataya ki blood loss or contractions ki wajah se wo anesthesia dekar  mumma ki surgery kr  ke  goli nhi nikal sakte the.

Mumma ko labour  pain ho rha tha or tb hi jaldi se goli nikal ke delivery krwani padi.
Injured thi isiliye jitna jor lagaya utna wound se blood nikla.

Or already bahut complications thi -- premature delivery, gunshot, blood loss, injuries.
Delivery operation kr ke Krna risky tha.
Mumma ne sb sha.

Koi painkiller, abtiboitic, medicine kuch nhi de sakte the mumma ko warna unki or meri jaan khatre me aa jati.

Mai weak thi kyunki birth   bahut early tha or uske ke baad mummy ka milk nhi mila ko mujhe normal krta  isiliye 2 hafto tk icu me thi.

In do hafto mai papa shyd mujhse nafrat krne lage.

Jbse hosh sambhala tb se papa mujhse shi se baat nhi krte. Kbhi pyaar se bast nhi kiya.
Unki aankhon me apne liye difference or hate dikhta tha.

Jb 6 saal ki Hui tb bahut zidd Kara ki mumma chahiye  Mera birthday tha us din tb papa ne kha ki maine mumma ko maar diya hai.  Mai unlucky hu.
Mai ye sb deserve nhi krti. Bhut daanta tha.

Jb wo gye tb di se pucha. Unhone nhi bataya. Apni ksm di tb saari bataye batayi.

I was guilrty but mumma ne jo kha wo sunke or dii ki baate sunkar I didn't overthink of it.

Iss din ke baad kbhi apna birthday nhi manaya.

Us din ke pehle mujhe lagta tha thi mai good girl nhi hu to papa baat nhi krte .

Pata hai us din kr baad shyd mai smjh gyi thi ki papa mujhse naraz nhi hai. He hates me.
Uske baad kbhi papa ka pyaar nhi mila. Pehle mujhe jhelne le liye hi shi wo baat krte the, daante the pr uske baad, I was invisible for him.

You know dii ko doctor banna tha. Pr mujhe army join krni thi. Army doctor, mumma ki trh.

But mujhe pata tha ki wo nhi manenge. Tb i decided ki abhi basic NCC training lekar baad me jb capable ho jaungi tb kuch dekh lungi.

Jis din result aya tha us din dii ko camp jana tha isiliye NCC ke form pr unke signatures the.

Mere birthday ke din mera result aya. Top kiya tha. Pr papa ne na to wish Kiya na congratulate.
Unhone kabhi mujhe bitha ke padhaya nhi pr hameaha kehte the agr padhai  nhi kri to wo school nhi jaane denge.

Thoda Thoda pyaarWhere stories live. Discover now