Welcome to Udaipur City ....🚌
Ek ladki bhag rahi hain bhag rahi hain kyu ki uska bus chot raha tha... And that girl is Sonakshi...
Sonakshi ; Arey bus roko main baki reh gayi... 🏃♀️
Bus wala uncle : Madam.. Apna bag dijiya pehle ...
Bus wala uncle sonakshi ka bag / saman andar rakhta hain fir usko bus main uthata hain...
Bus wale uncle : apna haat dijiya ..
Sonakshi apna haat deti hain or bus main uth jaati hain.. Everyone look at her...
Sonakshi : ohhh😌🤭 Thank you bhaiya... Ajj agar ap nahi hota na to mera record tut jaata... Arey 😌 haat to chodiya mera... Itna bhi sundar nahi hu main.. 😂🤭
Bus wala uncle : ☺️😅🥴
Sonakshi : arey ap sab mujha aisa kyu dekh rahe ho... Mana thoda filmy type thi meri entry but ab Kanha jii ko hi pata hoga na kis ki kaisa entry hoti hain.. 😅😉 ohh mera bag...
Sonakshi khirki wali set dhund ti hain..
Sonakshi : yaha koi khirki wali sit khali nahi hain kya?! 🤨
Haan 😃 mil gayi😁Sonakshi khirki ka bahar apna sar nikal ka thandi thandi hawa enjoy karti hain...
Inside Sonakshi : Finallyy... 5 saal baad apna seher aayi hu😍 Kitna accha lag raha hain... 😌....
Sonakshi : 😁... ( she look at everywhere... Sab sant se baatha hain or usha boring sa feel ho raha hain... Ek baccha uski taraf dekhta hain smile karka)
Sonakshi : hii 😃😍👋
That kid : 👋☺️
Sonakshi : idhar ao... 😉
Woh baccha sonakshi ka pass baath ta hain...
Sonakshi : kya naam hain tumhara?!🥰
That kid : Yash😁
Sonakshi : Yash.. Arey wahh bohot pyara naam hain... 😃 ap school main padhta ho?
That kid : haan.. UKG main..
Sonakshi : arey wahh!!😉
That kid : ye apka guiter hain..
Sonakshi : haan... Mujha gaana gaane ka bohot shok hain...
That kid : woww!!😍 mujha bhi..
Sonakshi : Reallyyy😲😍 Hi - fi 🖐️
That kid : 🤩🖐️
Waise apka naam Kya hain Anuty?Sonakshi : Anuty😅 is baccha na to mujha buddhi bana diya🥴 beta anuty nahi didi bulao to bhi chalega...
That kid : but anuty sound zayada cute lagta hain.. 😁
Sonakshi : okay beta😅😭... Mera Naam Sonakshi hain... 😁
That kid : accha accha... Waise yaha sab kitna bored hoke baatha hain na..
Sonakshi : haan mujha bhi bohot bored feel ho raha hain... 😬
That kid : kuch kare jissa inko bhi boring feel na ho or hum a bhi...
Sonakshi : hmm.. 🤔 kar to sakta hain.. 😜
Idea...After few mintues...
Sonakshi playing her guiter.. And yash dance...
Sonakshi sing " Love you Zindagi " Song..
Everyone : 👀😃☺️😍👏 ( everyone like Sonakshi music...)