chapter 1

21 1 0
                                    

मैं भूत पे कभी विश्वास नही करता था। जो इसे मानते थे, मैंने उन्हें कभी गंभीरता से नहीं लिया। मुझे लगा कि वे बेवकूफ हैं जो लोगों को डराने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन अब.. उसके बाद से सब कुछ बदल गया है।

       शुक्रवार, जुलाई 4.

       मैं काम के बाद घर लौट आया। तब और भी काम था। इसलिए मुझे पूरी रात काम करना पड़ा। घर पहुँचते ही मैं सो गया। मेरे फोन ने मुझे जगा दिया। यह मेरे पुराने मित्र मैथ्यू का कॉल था। मैंने फोन उठाया।

       नमस्ते?

       इतना कहकर एक सेकेंड बाद फोन काट गया। मैंने फोन रख दिया और फोन फिर बज उठा।

      मैथ्यू , क्या आपको नींद नहीं आती? कुछ मिनटों के लिए सन्नाटा छा गया। आखिर उसने बोला। मैं यहाँ हूँ, खिड़की से बाहर देख। उसने कहा। मैंने पर्दा खींचा और देखा कि मैथ्यू मुझ पर हाथ हिला रहा है।

       मैथ्यू, तुम इस समय यहाँ क्या कर रहे हो?

       एरिक, मुझे तुमसे बात करनी है, यह बहुत जरूरी है। उन्होंने कहा।

       ठीक है, मैं आता हूँ। एक पल इंतज़ार करें। मैंने अपना कोट और टॉर्च पकड़ ली। वहां सचमुच अंधेरा था। चांदनी में केवल मैथ्यू ही देखा जा सकता था। मैंने घड़ी की तरफ देखा तो लगभग 3 बज रहे थे। मैं नीचे गया और दरवाजा खोला लेकिन वहां कोई नहीं था। मैंने बाहर जाने की कोशिश की लेकिन तेज हवा आ गई। मैं अपने कमरे में गया और मैथ्यू को दोबारा फोन किया। किसी ने फोन नहीं उठाया। बहुत देर हो चुकी थी इसलिए उसने सोने की कोशिश की। मुझे लगा कि मैथ्यू मुझसे मजाक कर रहा है।

आप प्रकाशित भागों के अंत तक पहुँच चुके हैं।

⏰ पिछला अद्यतन: Nov 05 ⏰

नए भागों की सूचना पाने के लिए इस कहानी को अपनी लाइब्रेरी में जोड़ें!

रात में आया एक फोन कॉल जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें