6.Chavan apologise sai

927 109 25
                                    

Hii guys
Hope u r doing good
Let's start

~☆~☆~☆~

Virat orders his officer to find patralekha anyhow...After half n hour police along with pakhi comes

Virat sees her n his blood boiled...A tight slap lands on her cheeks chavans as well pakhi was shocked

Virat:-Waise main kabhi bhi aurat par haath nhi utha tha lekin tumne jo kiya hai uske baad tum ye deserve karti ho...Kya mila tumhe ye sab karke..tum inti sawarti kaise ho sakti ho..tumne aapne sawart me liye baccho ko kindap kiya aur sai ka accident kiya...tumhe sharam nhi ye sab karte huye ek taraf tum khud ko vinu ki maa kehti ho lekin tum...

One more tight slap lands on her cheek..

Virat:-Le jao isse

Bk:-Thamba (ruk jao)

Patralekha receives a tight slap by a her crime partner bhavani which she was not expecting...

Bk:-Aaj tak main tumhare liye kya kuch nhi kiya patralekha...har baar main sai ke khilaf gayi chahe qoh sahi hi kyu nah ho..fir bhi tune ye sab kiya..tujhe sharam nhi aayi ye sab karke..waise galti teri nhi hai galti meri hai har baar tumhara saath diya....

Then ashwini also slaps pakhi u can also imagine that all ladies slap her....then she was jailed..

Dr comes out..

Virat:-Dr sai kaisi hai woh thik toh hai..

Dr:-Haa mr chavan she is fine lekin inhe complete rest dijiye...

Saying this dr goes..

Virat goes inside n sits beside her,he holds her hand


Virat:-Sai,plzz mujhe maaf kardo..main ne tumhare saath bohout galat kiya hai..jab jab tumhe meri zarurat thi tab main tumhare saath nhi tha main ne us aurat ka saath diya..jo apne savrat ke liye baccho ki jaan tak khatre mein dali..agar main ne woh galti nhi ki hoti toh hum aaj saath rehte humare baccho ke saath..khush rahete ek saath..lekin main ne ek galat kadam uthaya patralekha ka saath dekar aur sab khatam kar diya...us galti ke main tumhe deserve nhi karta...main ne aaj tak sirf tumhe dard diya hai..tumhari feelings ko hurt..mujhe plzz maaf kardo...

He cried holding her hand...

After some time..

Sai gets conscious..

Sai:-Virat..

Virat:-Sai..

Sai:-Virat vinu savi kha hai woh dono thik hai...

Virat:-Sai tum phele shaanth ho jao..savi aur vinu dono thik hai..

Chavans comes to meet her...

Ashwini:-Sai tum thik ho...

Sai:-Haan main thik hun

(Guys i m writing drama i short as i hv became lazy do write 😪)

Bhavani apologise her and ask her to return back to cn...But sai denies

Sai:-Main ne us ghar ke har ek member ke liye jo bhi mujhe hota hai woh main ne kiya lekin mujhe uss ghar mein kabhi pyaar saman..nhi mila fir main uss ghar mein kyu aau..main us ghar main wapas kabhi nhi aaungi.... aapko baccho se milne se nhi rukungi...

They leaves disappointed

Usha maushi brings kids to meet sai..

Vinu/Savi:-Aai...

Sai:-Vinu/savi..aap dono thik hai..aapko lagi nhi..

Vinu:-Nahi aai

Savi:-Hum dono thik hain..

Vinu:-Aai aapko jayad dard ho rah hoga...

Virat:-Nahi bala aapki gadchiroli ki sherni hai....

Sai:-Bas thoda sa dard ho rah hai jayad nhi...

After they had some chit chat n kids goes to house...

Virat:-Waise sai tunhe sach mein jayad dard nhi ho rah hain..main woh mazak mein bola tha tumhe sach mein jayad dard nhi ho rah hai...?

Sai:-Nhi...bas haath thoda sa dard ho rah hai aur kuch nhi..

After one day
Sai gets discharged from hospital...Virat tooked her care...

Precap:-Sairat convo...

                                                     

Hope u hv enjoyed this chap

Guys i m planning to end this story

In 2 or 1 chap i will end this story...

I hope i haven't bore you

Target:-100+votes
                       25+comments

Thank you for reading...!! ❤

Good night 💫
Sweet dreams ♥

Only You Matters To Me 💕Where stories live. Discover now