CONTINUED FROM PREVIOUS PART :
KS : apko pata hai hamne party se kiyu chale aye ? hame woha bilkul acha nahi lag raha tha ..kiyuki woha hamare sare friends un sabki family k sath aye the aur ham akele the ...to hame bohot left out feel ho raha tha ..isiliye chale aye ...
HM smiled and said ..
HM : to hame bula lete ham chale jate tumhare sath ...
KS : ap ap kaise ?
HM : kiyu ham tumhare family member nahi hai ? HM asked raising her one eye brow ..
KS : na ..nahi aisa ..aisa bat nahi hai ...( KS fumbled a little )
HM : relax hame kuch batana hai suno mere bat ....KS nodded and HM continued ....
HM : ham jante hai ham apke jindagi Mai suddenly agaye hai ... isiliye hamare sath rehena ...hame accept karna ...hamare tarike se sehemat hona esab mai time lagega..ham samajh te hai ...par phir vi ham dono k bich ek rista hai ... isliye ham strangers to nahi hai ...aur sabse badi bat ham ek hi ghar Mai rehete hai to kiyuna ham ek dusre ko thora janle ..isse ka hoga hamare bich jo e duriya hai ...aur jo strangers wale feelings hai wo thore thore karke kam ho jayega ...haina ...
KS just nodded HM smiled and hold her hand and continued...
HM : hm to ham hai Haseena Mallik....KS cut in the middle..
KS : are bhabi ham apke nam jante hai ..ap nam kiyu bata rahe ho mujhe? 😐..
HM : acha aur kya kya jante hai ap hamare bare mai ? Jara bataye hame ..HM asked her sarcastically..
KS tapped her finger on her forehead and started thinking 🤔🤔...HM smiled internally seeing her cute antics..
KS : ap SHO hai ...pushpee ka thana ke ..
HM : pushpee ka thana ?
KS : ha ..aur nahi to ka ..
HM : acha pushpeee ka thana .she smiled internally as KS don't know even the name of the police station and addressing it as pushpee ka thana ...aur ka jante hai ?
..KS : aur ...aur ap hamara bhabhi hai ..bas ham kaise janenge itna sab kuch apke bare mai ..kuch din pehele hi to hamne mila hai na ap ..aur ap mujhe investigate kar rahe hai jaise ki mai koi mujrim hu ...huu ..
HM : are ..
KS : are ka are itna prasna to mere exams mai vi nahi ate hai ...aur to aur ap out of syllabus puch rahe hai ham kaise bata sakte hai ..
HM : are ..hamne kab pucha ..ham to khud batane wale the ap hi ne to mujhe roka ..
KS : ha to ap to nam bata rahe the na ..to maine roka ..
HM : are nam batane k bad vi aur kuch bolte na ..apne to hamko rok diya ..
KS : ha to ham strangers thodi hai ki ap hame nam bata rahe hai ...huu ..kuch der pehele to bol rehe the hamare bic ek rista hai ..aur nam bata rahe hai bataye ..
HM : are baap re !!!!
KS : ab kya hua ..
HM : kitna bolti hai ap ...
KS : nahi ..ham jada bolte nahi hai ..
HM : wo to dikh raha hai ...itne din mai ap mujhe itna bat nahi kiye the jitna is 2/4 min Mai ladte huye kar liye ...
KS : ham nahi lad rahe the ..ham bata rahe the ..
HM : acha baba sorry 😐...mujhe nam nahi bolna chahiye tha ..acha ab age ka bolne ka permission hai meri ma ..
YOU ARE READING
The Nanad - Bhabi Duo (FT - Kareena)
Fanfictionin this story kareena ke bich relation hai nanad - bhabi ka...dekhte hai kaise relation hai in dono k bich.... excited for this story.. Just peep into it..