5

1.9K 180 29
                                    

ON WEDDING DAY.

HASEENA - hmm theek h...aaj raat k liye ready ho jaiye karishma ji...aapko aaj Puri raat humein jaga k rkhna h, aapko bht energy ki zaroorat pdhegi... *WINKED*

KARISHMA - kaa maddam sir aap abhi se hi yeh bol rhi h...Agni ko shaakshi maanke phle shaadi toh ho jane dijiye...

HASEENA - (in mind) uf. Jab dekho shaadi ki baate...oh haa! AAJ TOH HUMARI SHAADI H...MERE ZEHEN SE HI NIKAL GYA THA...chl haseena jaldi ready ho ja uske baad har raat woh teri...

KARISHMA- maddam sir?


HASEENA - ...


KARISHMA- MADDAM SIR!!?

HASEENA - j...ji...ji


KARISHMA- kaha kho gyi aap?

HASEENA - aapke sth...

KARISHMA - humare sth?

HASEENA - w..woh...aapke sth S..SHAADI ho rhi h humari...toh whi soch rhe th...

KARISHMA - ji...or hum bht khush h aaj.

...TIME SKIP...

!! vivah sampurn hua !!

KarEena's ROOM.

HASEENA - kaha reh gye Karishma singh...or intezaar nhi ho rha h humse...itna din tarpaya h aapne mujhe sirf or sirf aapke body ko mehsoos krne k liye...iska kasoor toh aaj pura krke rhenge...

JUST IN FEW MINUTES,KARISHMA ENTERED IN THE DECORATED ROOM AND LOOKED AT HER LADY LOVE HASEENA. KARISHMA WENT NEAR HER AND SAT DOWN BESIDE HER.

KARISHMA- haseena...aap aaj bht haseen lg rhi h...


HASEENA - ji... shukriya...or sch khe toh aap as usual hot and handsome lg rhe h...


KARISHMA- dhanyawad...


HASEENA - or haan yeh 🥛 doodh ka glass pura khtm kr lijiye...waise bhi aaj aapko iski bht zaroorat h....



KARISHMA- acha?...theek h dijiye...


(MADDAM SIR aaj itni pyari baate kyu kar rhi h, Humesha humse karwa hee bolti h aaj itni meethi baate...khair humare liye acha hee h)


SHE THOUGHT IN MIND.

𝐁𝐎𝐍𝐃𝐀𝐆𝐄  𝐋𝐔𝐒𝐓 , kareena.Where stories live. Discover now