A beautiful girl came towards her.
Poorna - Pramod's sister.
She came towards Susheela.
Poorna - maa, bhabhi to atyant sundar hai.
Revti - isne se milo beta. Ye hai Poorna. Pramod ki behen aur hamari ladli. Pramod ko sabke adhik sneh is hi se hai.
Poorna came forwards and takes a kumkum making a Tilak on Susheela's forehead.
Poorna - bhabhi... Hame mehel se sabse priya koi hai to vo hamare bhaiya... Aap unhe sadev khush rakhiyega.
Susheela smiled on her sweet gesture and nodded in yes.
Poorna - chaliye bhabhi.. Pravesh kijiye.
Someone put a big kalash on Susheela's head which she has to carry on inside the fort. The helpers put the thaal of aalta. That
She gave her foot prints by it. She entered inside the fort singing. The ladies standing there were singing a traditional song to welcome the new bride.She came inside and they took the kalash down.
Poorna - aaiye bhabhi mai aapko aapka kaksh dikhati hu.
Susheela walked with her. Some of her personal helpers were behind her.
She looked at the big room. Which was so big and beautiful.
Poorna - aapke kaksh ko poore 5 hisso me baata gaya hai bhabhi. Dekiye. Aaram karke ke liye shayan kaksh.
Aur man behlane ke liye ye kaksh jaha aap baith kar chausar khel sakti hai.. Aur anya qala bhi kar sakti hai.
Ye dekhiye aapke liye shringaar kaksh... Aap bhaiya ko rijhane ka praytna karke liye yaha shringaar kar sakti. Ye aapka mandir. Jaha Kanha ki muhrat sthapit hai.Susheela was surprised by that everything was so fine. Every room was amazing with that beauty of royalty.
Poorna - aur bahari manzar ke liye.. Jharokha. Aaiye.
Poorna removed the curtained from the pillars and showed her the view.
Susheela saw the sun.
Susheela - Suraj.
Poorna - aap janti hai? Bhaiya jante the ki aap bhor prateh ko surya dekhna pasand karti hai. Tabhi bhaiya ne yeh kakash aapke liye...
Suddenly a rabbit came starts with hopping around her.
Poorna - aap mehel me akele na ho jaye.. Bhaiya me aapke liye pakshiyo ka pinjra bhi rakha hai aur ye khargosh bhi. Aapka kaksh vatika se juda jis se aap bhraman kar sake.
Susheela - tumhare bhaiya ne humse kaise vivah kiya... Swayamwar haar kar...
Poorna - mere bhaiya sarvashreshtha yoddha hai. Unke saman koi na milega.. Unhone aapse Vivah kyo kiya? Iska karan yaha har kisi ko gyaat hai.. Aur jab aapko bhi gyaat hoga to aap hamare bhaiya to apne hridey me bhi sthan dengi..
Susheela - kayar purush, jo ek stree ke samman ko thes pohochaye hum use..
Poorna - aap swikar karengi.. Avashya karengi.
Susheela - tumhe apne bhaiya par garv hai.
Poorna - atyant.
Suddenly two ladies came inside.
Poorna - inse miliye... Ye hai sundar aur ye Mani. Aapki sevikaye. Ye dono aapke parchai ban kar aapke sath rehengi. Taki aap... SURYAKUND ko tanik bhi Yaad na kare.
Kripa - aur hame bhi.
Susheela looked at Kripa standing.
Susheela - Kripa.
She immediately hugs her.
Susheela - tum yaha kaise..? Maa, pitaji, bhaiya..
Kripa - sab theek hai.
She wiped her tears and backed off.
Susheela - tum yaha.
Kripa - yuvraj hame yaha laye...
Susheela - yuvraj ne aisa kyo kiya.. Jab vo jante the yame yeh vivah manya nahi tab bhi... Kyo unhone...
Kripa - yuvraj kisi devta se kam nahi Susheela. SURYAKUND ko agni me jhulasne se bachaya hai unhone.. Yadi vo Rajkumar Man singh ki hatya na karte to Man Singh chhall karke Maharaj se raj gaddi cheen lete. SURYA KUND bandhi ban jata.. Aur Rajya tabahi me sama jata.
Susheela - aisa nahi ho sakta.
Poorna - hamne kaha tha... Hamare bhaiya sarva shreshtha yodha hai...... Koi unke saman vijay hokar to bataye.
Susheela turned her face to another se realizing that that Pramod was right. If he wouldn't save her. Then her state would have lost there head. She disrespected him and how will she face him?
Vote - 35
Here is the new cover for Empire and love.
Thankyou so much lalbahadurchauhan for this cover ☺️Thankyou 🙂
YOU ARE READING
EMPIRE & LOVE
FanfictionRiyasat aur Prem dono jivan ke mukhya roop hai. Agar use na jeeta.. To jeevan vyarth hai.