Sachin: see all this.
Sachin; went to Kavin and said aaj chilla liya tumhne purvi pr.... Algi baar aisa nhi hona chaiye...
Mehman ho toh mehman bn kr rho. Smjhe.Kavin; about to say something but dushyant holds his hand.
Abhijit; purvi zinda hai... Mujhko bs is baat ki khushi hai
Tarika; Kavin mein baat krugi purvi se.In room ...
Purvi; put ansh on the bed.
Purvi: oh god ... Kyu kr rhe ho bhut mushkil se mein stable hui thi... Phir woh log samne aagye... Kyu...Sachin; purvi tum thik ho na.
Purvi; kha hai woh log...
Sachin; bhar hai..
Purvi; went out to kitchen... And bring some snacks..Tarika; aah purvi room kha hai subh ko sulnaa hai.
Purvi; oh yha se right wala room apka hai.. tarika ..Misha; look at purvi... And get up and hugged her..
Purvi; kya hua .. roo kyu rhi ho.
Misha; apko bhut miss Kiya. Mein .
Purvi; smile mein bhi chlo kuch kha lo.
Aur mein apko rooms bta deti huSachin; came from the same room where purvi came..
Sachin: tumhara phone.
Purvi; look at sachin btaya kyu...
Sachin; baat kro..Purvi; mein abhi aayi.
Sam; kavin aaya hai waha pr... Baache tu thik hai na.
Purvi; bhai woh mera past hai... Aap tension mt lo.Ishita heard this much and left.
Ishita; i m sure ki purvi aur sachin married hai...
Shreya; ha aur baby ki kuch months ka lg rha hai.. kya pta sachin aur purvi ka baby ho..Kavin; feel chocked... He is feelinfg miserable.
Dushyant; bhai smbhalo apne aap ko i know... Humhko. Lga tha ki purvi bhabhi nhi rhi pr...
Kavin: woh aisa kaise kr skti hai kyu kiya usne aisa.... Mein manta hu mere glti thi pr itni badi saza kyu di mujhko...
And started crying...Daya; smjbhalo khud ko....
There purvi...
Aisha; purvi pls be strong... Aur tumhko lgta hai ki humari requirment hai toh hum aate hai na.
Purvi; nhi mein thik hu sachin hai mere saath.. aap log tension mt lo.. aur case pr focus. Kro
Sakshi; pari kya sun rhi hu yeh Kavin wapas aagya... Kyu.... Yr... Aur seriously kismat kharab hai.... Ek trafh yeh case
Koi boss handle kr rha hai.. woh pakad le phir aate hai tumahre pass..Arjun; suna hai woh log cid mumbai se hai.
Purvi; ji acp praduman ki bete hai Kavin
Arjun; Kavin khanna ki baat kr rhi ho.. Sam.. yaad hai Kavin .. humara junior tha.. the best cadet.. impossible usne kuch kiya ho..
Sakshi; oh pls.. Kavin ab dikhna nhi chaiye... Mujhko Purvi ki life mein..
Purvi; oh god don't fight... Bye mujhko kaam hai..
Purvi went inside.. and about to fall but sachin safe her..
Sachin; thik ho na
Purvi; smile ha.. woh pair mudh gya tha.Sachin; hmmm..
Kavin; is seeing all this.Purvi; acp. Sir....kl.mehndi ki rasam hai aap. Log rest kr lijiye...
Sachin; mein ansh k paas hu..
After 1 hr...
Purvi; ansh baby kya hua aap roo kyu rhe ho....
Sachin; kya hua yeh chup kyu nhi ho rha hai..Purvi; too started crying mujhko nhi pta sachin dekhona... Pls yeh chup nhi ho rha hai..
Tarika; kya hua dikhao and try to coo the baby but nothing happen...
.Kavin: tarika ek baar mujhko do .