Hii guys!! 😅 Ik you're angry with me as I didn't updated yet sorry for that but my exams are still going on... But whenever I get time I write new part... Don't kill me just!!
So let's start with story!!!
___________________________________________(So Tahir finally office chala hi jata hai...)
Javed/Jennei:- Maa!!! Hum bhi aate hai...
Jaya :- Haa!! Tum log bhi niklo ghar se... Aur aap (to Amit), Mithai banane walo ko bulaya hai??
Amit:- Ha ha mahotalma!!! Bula liya hai...
Jaya:- Chalo jeeven mein peheli baar kuch acha kaam kiya hai..
Amit:- Huh!!! Toh tumhare kahene ka matlab yeh hai ki maine aajtak koi acha kaam nhi kiya ?? Arre samaj mein aise hi naam thode hi hai mera??
Jaya:- Aree maine aise kab kaha ??😅
Amit:- Toh peheli baar se kya matlab tha?? 🙄
Jaya:- Chodo isse aur pucho safai karne walo se abhi tak aae kyu nhi??
Amit:- Aree ha.. Abhi tak aae nhi abhi puchke aata hu!!!
Jaya:- Haa!! Jaiye... 😅 (Jaya in mind :- Jaan bachi toh lakho pae lotke buddhu ghar ko aae 😌)
There in Airport...
Whole Advani family is present there waiting for plane to land except Y/N (as she is busy in her meeting with ceo of Yadav corp... )
Airport image:-
Plane landed...After sometime zyan apni family ko khojte hue airport ke bahar aata hai...
Ishqi usse dekh leti hai aur chillakar bulati hai...
Ishqi:- ZYAN.....
Zyan uski tarah dekhta hai aur daurkar apni di ke pass jata hai... Aur gale se laga leta hai..
Zyan:- DII.... I missed you...
Ishqi:- I missed you too chote...
Ishqi ko apne shoulder pe kuch wetness feel hoti hai tab usse samajh mein aata hai ki zyan roo rha hai (crying)Ishqi:- Chote tu roo rha hai?? Pagke kyu?? Aa toh gaya na wapas... Itna miss kiya hume ??
Zyan (crying) :- Bohot jyada kiya di...
Ishqi:- Aww!!! Mera bhai...
Aur dur mein unke mummy papa khade hokar pyar bhari nigahoon se dono bhai behen ko dekh rhe the....
Anup:- Humare bacche kitna hi maar pit kyu na karle lekin ek dushre par jaan dete hai...
Kamini:- Wo toh hai...
YOU ARE READING
Arranged to billonaire Partner (taehyung Indian ff)
FanfictionIndian girl got arranged to her Indian hubby... let's see how this got started.... Stay tuned for fight, love, romance, thriller...